बप्‍पा को ना ले जाओ..! विदाई पर गणपति जी से लिपटकर फूट-फूटकर रोई मासूम, गोद में भी बैठी, भावुक कर देगा ये वीडियो

Ganpati Visarjan Viral Video :Don't take Bappa away... the innocent cried bitterly after clinging to Ganpati on the farewell, even sitting in the lap, the video will make you emotional

Ganpati Visarjan Viral video
twitter.com/@agrrahul7

Ganpati Visarjan Viral Video : गणपति बप्‍पा का विसर्जन पूरे देश में धूमधाम से किया गया। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक मासूम बच्‍ची बप्‍पा की विदाई पर फूट-फूटकर रोने लगती है। कभी उन्‍हें गले लगाती है, कभी उनकी गोद में बैठ जाती है। परिवार वाले हर तरह से उसे मनाने की कोशिश करते है, लेकिन वह नहीं मानती है। वह बप्‍पा को नहीं ले जाने की जिद पर अड़ी रहती है। बच्‍ची की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्‍लेटफार्म पर छाया हुआ है।

भावुक कर देगा वीडियो | Ganpati Visarjan Viral Video

कहते हैं ना बच्‍चे मन के सच्‍चे होते हैं। उन्‍हें भगवान का रूप भी कहा जाता है, क्‍योंकि उनके अंदर छल-कपट नहीं होता है। कई बार इनकी शरारत पर भी प्‍यार ही आता है। लेकिन, इस वीडियो में बच्‍ची का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। अनंत चतुर्दशी के दिन का यह‍ वीडियो भावुक कर देने वाला है। बच्‍ची की मासूमियत पर कई लोग भावुक हो रहे हैं। वीडियो में बच्ची अपनी मां से रोते-रोते बप्पा को ना ले जाने की गुजारिश करती है। यह वीडियो आपका दिल छू लेगा। बच्ची की मां उसे पकड़कर जबरदस्ती नीचे उतारने की कोशिश करती है, लेकिन बच्ची बार-बार मम्मी का हाथ छुड़ा देती है और तब जाकर गणपति बप्पा की विदाई होती है। जाते-जाते आखिरकार बच्ची गणपति बप्पा बोल ही देती है।

देखें वीडियो…

लाखों लोगों ने किया पसंद

वायरल वीडियो वरिष्‍ठ पत्रकार राहुल अग्रवाल की बिटिया अकिरा का है। वीडियो उनके परिवार ने ही बनाया है। जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। हर तरफ वीडियो वायरल हो रहा है। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं और इसकी मासूमियत पर अपना दिल हार रहे हैं। लाखों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। जबकि, हजारों लोगों ने इसे पसंद किए हैं। यदि आपको भी वीडियो पसंद आया तो हमें कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं।

News  Source:  http://www.timesnowhindi.com/zeenews.india.com