diya dharna : ज्ञापन लेने नहीं आईं एसडीएम तो तहसील परिसर में धरने पर बैठे आप कार्यकर्ता, नजरअंदाज करने का लगाया आरोप

If the SDM did not come to take the memorandum, then AAP workers sitting in dharna in the tehsil premises, accused of ignoring

▪️ विजय सावरकर, मुलताई
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गुरुवार को नपा सीएमओ के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत की जांच करने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपने तहसील कार्यालय पहुंचे। एसडीएम के ज्ञापन लेने कक्ष से बाहर नहीं आने से आक्रोशित कार्यकर्ता तहसील कार्यालय परिसर में ही धरने पर बैठ गए।

आप कार्यकर्ताओं का कहना था कि एसडीएम द्वारा आप कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया गया। लगभग 15 मिनट तक आप कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन करते रहे। इसके बाद तहसीलदार वीके वासनिक ने कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लेकर मामला शांत करवाया।

आम आदमी पार्टी की महिला विंग जिलाध्यक्ष रूपाली खाड़े ने बताया कि आम आदमी पार्टी द्वारा नगर पालिका में निर्माण कार्यों सहित अन्य प्रकरणों में हुई अनियमितता की जांच को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है। जिस समय परिषद नहीं थी, उस समय नपा में निर्माण कार्यों सहित अन्य कार्यों में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत कर जांच की मांग की गई थी।

नगरपालिका से बार-बार जानकारी मांगने पर भी जानकारी प्रदान नहीं की गई थी। जिसको लेकर भी उनके द्वारा ज्ञापन सौंपा गया था। लेकिन, अभी तक उसमें भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। ऐसे में नगर पालिका के जिम्मेदार अधिकारियों को बचाने का काम प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। जिसको लेकर आमजन में आक्रोश व्याप्त है। इन्हीं सब को लेकर ज्ञापन सौंपकर जांच की मांग की गई है।