दर्दनाक हादसा : सेल्फी ले रही कॉलेज छात्रा झरने के डोह में डूबी, एसडीआरएफ टीम पहुंची मौके पर, शव बरामद, खेड़ी की घटना

Traumatic accident: College student taking selfie drowned in waterfall, SDRF team reached the spot, Khedi incident

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस.

▪️ उत्तम मालवीय, बैतूल
girl student drowned in waterfall : बैतूल जिले के खेड़ी सांवलीगढ़ के पास स्थित झरने पर सेल्फी ले रही एक कॉलेज छात्रा झरने के डोह में डूब गई। यह छात्रा कॉलेज की ही अन्य छात्राओं के साथ झरना देखने गई थी। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गई। सूचना पर खेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची है। वहीं एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई है। टीम ने कुछ घंटों की मशक्कत के बाद शव डोह से निकाल लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसर चिचोली निवासी छात्रा मयूरी आर्य (22) बैतूल के कॉलेज में सेकंड इयर में पढ़ती है। आज वह कॉलेज की ही अन्य करीब आधा दर्जन छात्राओं के साथ खेड़ी के पास स्थित झरने पर घूमने गई थी। यह झरना बकरी खोदरा से ताप्ती जाने वाले मार्ग पर लोखंडी पुलिया के पास है। छात्राएं यहां झरने और अन्य प्राकृतिक दृश्यों को देखने के साथ ही सेल्फी भी ले रही थीं। देखें घटनास्थल का वीडियो…

बताते हैं कि छात्राएं झरने पर भी सेल्फी ले रही थीं। इसी बीच छात्रा मयूरी का फिसलन भरे पत्थर से पांव फिसल गया। इससे वह डोह में गिर गई। छात्राओं के साथ 2 छात्र भी थे, लेकिन दुर्भाग्य से किसी को भी तैरना नहीं आता था। इससे कोई डोह में गिरी छात्रा को बचाने की हिम्मत भी नहीं कर पाया। हादसे से दहशत में आए छात्र-छात्राओं ने किसी तरह 100 डायल को सूचना दी।

एसडीआरएफ ने निकाला शव

हादसे की जानकारी मिलने पर खेड़ी सांवलीगढ़ पुलिस चौकी से प्रधान आरक्षक महादेव राव अड़लक और चंद्रकिशोर रघुवंशी मौके पर पहुंचे। उन्होंने छात्र-छात्राओं से जानकारी लेने के बाद एसडीआरएफ टीम को बुलवाया। एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। इस टीम ने कुछ घंटों की मशक्कत के बाद छात्रा के शव को डोह से निकाल लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।