Death in accident : नेशनल हाईवे पर ट्रक ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, महिला की मौके पर हुई मौत, पट्टन में लापता युवक का शव मिला

• नवील वर्मा, शाहपुर

शाहपुर ब्लॉक के भौरा में मंगलवार शाम 4 बजे एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उधर प्रभातपट्टन के देवगांव में सोमवार से लापता युवक का शव मिला है।

प्राप्त जानकारी अनुसार महिला कलाबाई पति मिश्रीलाल बारसे उम्र 60 वर्ष अपने पति के साथ डांडीवाड़ा से वापस पांढरा घोड़ाडोंगरी जा रहे थे। साथ में पति मिश्रीलाल बारसे (डब्ल्यूसीएल के रिटायर्ड कर्मचारी) एवं नातिन पलक बारसे 9 वर्ष भी थी। यह दोनों सुरक्षित है। भौंरा में नेशनल हाईवे गैरेज लाइन के पास ट्रक ने टक्कर मारी। हादसे के बाद महिला को पुलिस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर ले जाया गया। जहां पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है।

प्रभात पट्टन विकासखंड के ग्राम देवगांव के पंचायती कुएं में 27 वर्षीय एक युवक का शव मिला है। बताया जा रहा है कि युवक शौच जाने का कहकर घर से निकला था। सोमवार शाम से युवक का पता नहीं था। आज उसका शव मिला है। ग्राम देवगांव के पंचायती कुएं मंगलवार को सुबह देवगांव निवासी प्रदीप पुत्र रामराव ( 27 साल) शव मिला है।

प्रदीप के बड़े भाई सुभाष ने बताया कि उसका भाई कल शाम को शौच जाने का कहकर घर से निकला था, लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं आया। आज सुबह गांव के पंचायती कुएं में शव होने की सूचना पर जाकर देखा तो वहां प्रदीप ही था। प्रदीप के शव को प्रभात पट्टन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां पर उसका पोस्टमार्टम कराया गया।