दर्दनाक घटना : विवाद के बाद पत्नी ने लगाई तालाब में छलांग, बचाने के लिए पति भी कूदा, डूबने से दोनों की हुई मौत

Traumatic incident: After the dispute, the wife jumped into the pond, the husband also jumped to save, both died due to drowning

बैतूल (Betul Update)। शराब पीने को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद दोनों के ही लिए जानलेवा बन गया। विवाद के बाद पहले पत्नी ने तालाब में छलांग लगा दी। उसे बचाने के लिए पति भी तालाब में कूदा। दोनों को ही तैरना नहीं आता था। जिससे दोनों की डूबने से मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की खेड़ी सांवलीगढ़ चौकी के ग्राम भयावाड़ी की है। सूचना पर शनिवार सुबह खेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शव निकलकर पीएम के लिए भिजवाए हैं।

खेड़ी चौकी प्रभारी पवन कुमरे ने बताया कि ग्राम भयावाड़ी सुनील धुर्वे (35) शराब पीता था। इसे लेकर उसका पत्नी पूर्णा (32) से विवाद होते रहता था। शुक्रवार शाम को भी इन दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ। यह विवाद इतना बढ़ा कि पूर्णा ने घर के पास ही स्थित सरकारी तालाब में छलांग लगा दी। यह देखकर सुनील भी उसे बचाने के लिए तालाब में कूद गया।

दोनों को ही तैरना नहीं आता था। इसलिए पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी खेड़ी चौकी में दी। आज सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव तालाब से निकाले। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजे गए हैं। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। पति-पत्नी की मौत से परिवार और ग्राम में शोक की लहर है।