दर्दनाक : रक्षाबंधन के लिए बहन को लेने गया था युवक, पार कर रहे थे नदी; भाई-बहन और भांजी बाढ़ में बहे, तलाश जारी

इस नदी पर हुआ दर्दनाक हादसा

• सचिन बिहारिया, खेड़ली बाजार (आमला)
Nadi me bahe bhai bahan : बुधवार को बैतूल जिले में बाढ़ में बहने की एक और दर्दनाक घटना हो गई। खबर है कि बोरदेही थाना क्षेत्र में एक भाई, बहन और मासूम बच्ची एक साथ बह गए हैं। तीनों की तलाश जारी है। खबर लिखे जाने तक उनका पता नहीं चल पाया है। इससे पहले दोपहर में आठनेर थाना क्षेत्र में एक युवक नदी में बह चुका है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक राजेन्द्र (20) अपनी बहन संध्या/राजू भादेकर और भांजी लावण्या भादेकर (3) को राखी मनाने के लिए बाइक से ग्राम लीलाझर से बिछुआ लेकर घर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में बिसखान और खारी के बीच खरपडा नदी में बाढ़ थी। इसके बावजूद नदी पार करते समय बाइक सहित तीनों बह गए।

बताते हैं कि पुल पर मौजूद लोगों ने उसे रोकने की काफी कोशिश की। लेकिन, उसने एक नहीं सुनी। इसी के चलते तीनों हादसे का शिकार हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर बोरदेही पुलिस और 100 डायल मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि अंधेरा होने की वजह से तलाश करने में दिक्कत आ रही है।

गौरतलब है कि आज ही दोपहर में आठनेर क्षेत्र में एक युवक नदी में बह गया। उसका साथी बाल-बाल बचा। वहीं खेड़ी क्षेत्र में भी एक युवक बहते-बहते लोगों की सतर्कता से बच पाया। इसके पहले भी इस साल जिले में नदी में बहने की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker