talab me dube bhai-bahan : तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत, एक युवती को ग्रामीणों ने बचाया, नहाते समय हुआ दर्दनाक हादसा

Brother and sister died due to drowning in the pond, a girl was saved by the villagers, a painful accident happened while taking a bath

▪️ उत्तम मालवीय, बैतूल
talab me dube bhai-bahan :  बैतूल जिले की घोड़ाडोंगरी तहसील क्षेत्र में शुक्रवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां के भोगईखापा गांव में तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई। जबकि एक युवती को ग्रामीणों ने बचा लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव निकलवाए। इसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया।

चोपना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामदास धुर्वे के घर के पास पंचायती तालाब है। शुक्रवार की शाम को रामदास धुर्वे के दोनों बच्चे विजय धुर्वे उम्र 8 साल एवं विद्या धुर्वे उम्र 10 साल नहाने गए थे। उनके साथ गांव की ही अनिता धुर्वे 27 साल एवं नीतू 14 साल भी गए थे। तालाब में नहाते समय विजय और विद्या तालाब में डूब गए। पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। वहीं अनिता को तालाब में डूबता देख ग्रामीण पहुंचे और उसे किसी तरह बचाया।

साथ गए बच्चों को डूबते देख नीतू बुरी तरह घबरा गया और वहां से भाग गया। रात हो जाने के कारण कल बच्चों के शव नहीं निकाले जा सके थे। आज सुबह चोपना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों भाई-बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया है। चोपना पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

लगातार हो रही डूबने की घटना

जिले में पानी में डूबने की घटनाएं लगातार हो रही हैं। हाल ही में भौंरा के 2 बच्चे तवा नदी में डूब गए थे। इससे उनकी मौत हो गई। उसके बाद सालबर्डी की माडू नदी में छिंदवाड़ा जिले के 2 युवक डूब गए थे। उधर घोगाल झरने में भी एक युवक की मौत हो गई। इधर आठनेर के बेलकुंड में भी एक युवक पूर्णा नदी में डूब गया। उसका अभी तक शव भी बरामद नहीं हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.