‘राजा’ की खुली चेतावनी : सामने कमल, पीछे पंजा चलाने वाले दो कौड़ी के नेताओं को बख्शा नहीं जाएगा…

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष पवार का निकला विजय जुलूस, गांधी चौक में हुई आभार सभा, मिठाई और फलों से किया तुलादान

• विजय सावरकर, मुलताई

चुनाव के दौरान सामने कमल और पीछे से पंजा चलाने वाले दो कौड़ी के नेताओं को बख्शा नहीं जाएगा। यह चेतावनी नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार ने रविवार को नगर के गांधी चौक में आयोजित आभार सभा के दौरान अपने उद्बोधन में दी। श्री पवार ने कहा कि मुलताई विधानसभा क्षेत्र में कुछ एहसान फरामोश नेता हैं। जो पार्टी से दगाबाजी करते हैं। मैं उन्हें घर भिजवाऊंगा।

श्री पवार ने कहा नेताओं की बहुत महत्वाकांक्षा होती है। लेकिन, मेरी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है। पार्टी ने विधायक से बड़ा पद दे दिया है। अब विधानसभा चुनाव में मुलताई के लिए कोई नया नेता लाना पड़ेगा। मैं ग्रामीण अंचल के साथ मुलताई नगर में भी सेवा करूंगा और आगामी विधानसभा चुनाव में जिले की 5 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेंगी। श्री पवार ने जीत के लिए ग्रामीण मतदाताओं के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया।

यह भी पढ़ें…खाली कक्ष में चल रहा था पंखा और जल रहा था लाइट, छात्राओं ने प्रिंसिपल से ही वसूल लिया जुर्माना, नियम के उल्लंघन पर एक्शन

रविवार को श्री पवार ने नगरीय क्षेत्र में विजय जुलूस निकाला। दोपहर 11 बजे बैतूल रोड क्षेत्र में उनके निवास से गाजे बाजे के साथ विजय जुलूस निकला। जुलूस में पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, सांसद डीडी उइके, आमला विधायक योगेश पंडाग्रे, भाजपा जिलाध्यक्ष बबला शुक्ला, उपाध्यक्ष हंसराज धुर्वे, भास्कर मगरदे, नरेश फाटे, जिला पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत अध्यक्ष, जनपद सदस्य सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें… आपदा : लगातार बारिश से भरभरा कर ढहा कच्चा घर, मकान मालिक सहित 11 बकरियों की मौत, महिला और बच्चा हुआ घायल

जुलूस जय स्तंभ चौक फव्वारा चौक, भाजपा भवन होते हुए गांधी चौक पहुंचा। जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजा पवार का स्वागत किया। वहीं मिठाई, फलों से तुलादान भी किया। गांधी चौक में आयोजित आम सभा में पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ने कहा जिले की जनता ने पंचायत चुनाव और नगर पालिका चुनाव में भाजपा को जो भरपूर समर्थन दिया है, उसके लिए हम आभारी हैं।

भाजपा का निर्वाचित हर कार्यकर्ता अपने पद की जिम्मेदारी निभाते हुए जनता की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है। कार्यक्रम में सांसद श्री उईके ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता मनीष माथनकर और हनी भार्गव ने किया।

यह भी पढ़ें… Govansh taskari : हिंदू संगठनों ने गौवंश की तस्करी कर रही तीन पिकअप पकड़ी, उनमें भरे थे 16 मवेशी, बजरंग दल के फर्जी पदाधिकारी की शिकायत