रेलवे स्टेशन सलाहकार समिति के सदस्य बने रिशु नायडू, पत्रकार साथियों ने दी बधाई

Rishu Naidu became a member of the Railway Station Advisory Committee, the journalists congratulated


◼️ उत्तम मालवीय, बैतूल
वर्ष 2022-23 के लिये स्टेशन सलाहकार समिति के सदस्यों की सूची जारी कर दी गई है। बैतूल रेलवे स्टेशन सलाहकार समिति (Railway Station Advisory Committee) में जिले के वरिष्ठ पत्रकार न्यूज 18 (News 18) चैनल के जिला संवाददाता रिशु नायडू का भी बतौर सदस्य चयन किया गया है। श्री नायडू वर्ष 2005 से बैतूल जिले में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के रिपोर्टर हैं।

रेल यात्रियों एवं रेलवे स्टेशन की बेहतरी के लिए स्टेशन सलाहकार समिति कार्य करती है। समय-समय पर रेल मंडल द्वारा समिति सदस्यों के सुझाव आमंत्रित किये जाते हैं और इन सुझावों पर अंतिम निर्णय रेलवे बोर्ड लेता है। इससे पूर्व भी बैतूल के कई वरिष्ठ पत्रकार, समाजसेवी और जनप्रतिनिधि समिति के सदस्य रह चुके हैं। मंडल रेल प्रबंधक, वाणिज्य विभाग द्वारा वर्ष 2022-23 के लिए समिति का गठन किया गया है।

Read Also : बहुत जल्द ‘गुड़’ के लिए मशहूर होंगे बैतूल जिले के 3 रेलवे स्टेशन, आमला में बिक्री केंद्र का शुभारंभ, बैतूल-घोड़ाडोंगरी में भी जल्द शुरू होंगे

समिति में आमला से वरिष्ठ अधिवक्ता राजेन्द्र उपाध्याय, जेएनएम कॉलेज के संचालक यशवंत चढ़ोकर, थोक व्यापारी संघ के अध्यक्ष गजानंद मोटवानी, रोटी सेवा केंद्र के उपाध्यक्ष सतीश जौंधलेकर एवं समाजसेवी सुनील मालवीय भी शामिल हैं। पत्रकार रिशु नायडू व अन्य सभी सदस्यों को सलाहकार समिति की सदस्यता का पत्र बैतूल रेलवे स्टेशन के वाणिज्य कार्यालय में प्रदान किया गया। श्री नायडू की नियुक्ति पर जिले के समस्त पत्रकारों, जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों एवं मित्रगणों ने शुभकामनाए प्रेषित की है।

Read Also : Pani me dooba railway track : पानी में डूबा रेलवे ट्रैक, इटारसी-होशंगाबाद में रोकी गईं ट्रेनें, नेशनल हाईवे भी घंटों रहा बंद