शाबाश बेटी : इस नन्हीं सी क्यूट बिटिया ने चंद पलों में कर डाला ऐसा काम कि छाई है सोशल मीडिया पर, मिल चुके लाखों लाइक्स

This little cute girl has done such a thing in a few moments that it has dominated social media, got millions of likes

भाजपा सांसद पीसी मोहन ने ट्विटर पर एक बच्ची का दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर छू किया है। इसमें एक छोटी-सी बच्ची एक सैनिक के पैर छू रही है। बेंगलुरु के सांसद ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘युवाओं को ऐसे संस्कार देना इस महान राष्ट्र के प्रति हर माता-पिता का कर्तव्य है।’

वीडियो में दिख रहा है कि सेना के चार जवान मेट्रो स्टेशन के पास खड़े हैं। तभी एक बच्ची दौड़ते हुए उनके पास जाती है। कुछ समय तो वह उन्हें देखती रहती है, फिर एक जवान के पैर छू लेती है। इसके बाद सिपाही भावुक हो जाता है और बच्ची के सिर पर हाथ रख देता है। यह देखकर पास खड़े दूसरे जवान भी मुस्कुराने लगते हैं। हालांकि, यह वीडियो किस शहर का इसका अभी पता नहीं चला है। वीडियो देखने नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें…👇

https://twitter.com/VIKASHMOHTA90/status/1547897909550907392?t=lSfkQuHZGr7iHhsDtunLKw&s=19

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा कि इस बेटी को आशीर्वाद और परिवार को आभार कि बिटिया को ऐसे उत्तम संस्कार दिए। इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

लोग बोले- बच्चों को ऐसी ही शिक्षा दें सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कोई पूछे संस्कार क्या होता है, तो उसे ये वीडियो दिखा दो। बिटिया रानी के संस्कार उम्र से बड़े हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- बच्चों को शुरू से इन चीजों की शिक्षा दी जानी चाहिए।

एक अन्य यूजर ने लिखा- ये भारतीयता है, ये हमारी संस्कृति है। ऐसी ही एक यूजर ने कमेंट किया- उत्तम संस्कार.. सभी लड़कों को भी ऐसे ही संस्कार देने चाहिए। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसी बेटी हर घर पैदा हो।

News Source :  https://dainik-b.in/9p8AFHgKHrb