Online Earning : इस एप पर रोज बिताएं 10 मिनट और कमाएं पैसे, न लाइक करना है और न ही फारवर्ड, गजब का है ऑफर

◼️ उत्तम मालवीय, बैतूल
इंटरनेट के जमाने में घर बैठे और ऑनलाइन कमाई (Online Earning) के कई रास्ते खुल गए हैं। कई एप और साइट ऑनलाइन कमाई के मौके देती हैं। लेकिन, उनमें कुछ न कुछ करना होता है। कहीं लाइक करना होता है तो कहीं मैसेज फारवर्ड करने या फिर और कुछ करने के पैसे मिलते हैं। लेकिन, इन सबसे हट कर एक सोशल साइट या माइक्रो ब्लॉगिंग एप ऐसा भी है जो कि बिना कुछ किए पैसे कमाने का मौका यूजर्स को दे रहा है। शर्त यह है कि आप केवल उस एप पर रोजाना 10 मिनट भर ऑनलाइन रह लें।

यह गजब का ऑफर दे रहा है कू एप (koo app), जो कि दो साल पहले ही शुरू हुआ है। यह सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक (Facebook) और ट्विटर (Twitter) की तरह ही एक एप है। अंतर यह है कि यह एक भारतीय एप (indian app) है जो कि अन्य सोशल साइट्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। इस योजना को लेकर कू (koo app) द्वारा अपने यूजर्स के लिए जारी सूचना में कहा गया है कि कू का मानना है कि यूजर्स को ‘कू’ का उपयोग करते समय प्रतिदिन लाभ प्राप्त करना चाहिए। यह लाभ उन व्यवसायों द्वारा संचालित होंगे जो हमारे यूजर्स के साथ डिस्काउंट और कूपन शेयर करना चाहते हैं।

इसलिए शुरू किया गया यह ऑफर 

‘कू’ के मुताबिक जब हम ये पार्टनरशिप कर रहे हैं तो हम आपको हमारी कम्युनिटी बढ़ाने में मदद करने और ‘कू’ पर अपना बहुमूल्य समय बिताने के लिए पुरस्कृत करके इसकी शुरूआत करना चाहते हैं। हम वैश्विक दिग्गजों के खिलाफ ‘कू’ को जीतने में मदद करने वाले प्रत्येक भारतीय के प्रयासों को पहचानते हैं। उन्हें महत्व देते हैं। हम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ को हराने के इच्छुक हैं। यह आपके निरंतर सपोर्ट से ही हो सकता है।

कू द्वारा यूजर्स को इस तरह दिया जा रहा ऑफर…

ऐसे कमा सकते हैं ‘कू’ से राशि

यह जानकारी देने का उद्देश्य यह था कि आपको कहीं यह न लगे कि यह ऑफर फेक या फर्जी है। आइएं, अब आपको बताते हैं कि ‘कू’ एप के इस ऑफर से आप कैसे कमाई कर सकते हैं। ‘कू’ रिवार्ड सेंटर पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार यह राशि ‘कू’ क्वाइंस (Koo coins) के आधार पर मिलेगी। यह ‘कू’ क्वाइंस कमाने के लिए आपको 24 घंटे के भीतर कम से कम 10 मिनट तक ‘कू’ एप पर बिताना होगा। यहां 24 घंटे का मतलब रात के 12 बजे से रात अगले 24 घंटे बाद रात के 11.59 बजे तक है।

एक सप्ताह में 2800 कू क्वाइंस

लगातार 7 दिनों तक हर दिन 10 मिनट के लिए ‘कू’ का इस्तेमाल करके 2800 कू क्वाइंस या 28 रुपये यूजर्स पा सकते हैं। पहले दिन 10 मिनट तक ‘कू’ का उपयोग करने पर 100 कू क्वाइंस, दूसरे दिन इस्तेमाल करने पर 200, तीसरे दिन 300 क्वाइंस और इसी तरह लगातार 7 वें दिन तक आप 700 कू क्वाइंस कमा सकते हैं। एक बार आप 7 दिनों का लगातार उपयोग पूरा कर लेते हैं तो आप 7 दिनों का नया साइकल शुरू कर सकते हैं।

गेप होने पर दोबारा से शुरूआत

शर्त यही है कि इसमें लगातार 7 दिनों तक हर दिन 10-10 मिनट का समय पूरा होना चाहिए। यदि किसी भी एक दिन आप 10 मिनट का समय पूरा नहीं कर पाए तो आप उस दिन क्वाइंस नहीं कमाएंगे। इसके बाद अगली बार जब आप कू का उपयोग करेंगे तो आपको 100 कू क्वाइंस से दोबारा शुरू करना होगा। कू एप की यह योजना अपने यूजर्स को खासी पसंद आ रही है। हालांकि यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि कितने यूजर्स इस ऑफर से लाभान्वित हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें… Crassula Plant : ‘पैसों के चुंबक’ के नाम से मशहूर है यह पौधा, मनी प्लांट से भी तेजी से दिखाता है असर, कर देता है पैसों की बारिश

Leave A Reply

Your email address will not be published.