ATM me loot ka prayas : अब पाढर में एटीएम से लूट का प्रयास, हूटर बजा तो पुलिस ने छाने एटीएम, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हो रही तलाश

• उत्तम मालवीय, बैतूल

बुधवार रात को बदमाशों ने एक और एटीएम में लूट का प्रयास किया। हालांकि वे अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पाए। वे एटीएम को तोड़ नहीं पाए। जिससे एक बड़ी चपत लगने से बच गई। एटीएम में लूट की कोशिश का यह मामला बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र के पाढर का है। जहां बुधवार की देर रात तीन अज्ञात बदमाशों ने एटीएम तोड़ने की कोशिश की।

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात लगभग 1 बजे बैंक ऑफ महाराष्ट्र का हूटर बजा। जिसके बाद बैंक और पुलिस की टीम ने शहर के एटीएम चेक किए। लेकिन, यहां कोई घटना नहीं घटी थी। इसके बाद पाढर एटीएम पर पहुंचे। जहां पाया गया कि एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई थी। देखें वीडियो…

एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखने के बाद पता चला कि तीन बदमाशों ने यहां लूट की कोशिश की। वे अपने मुंह को ढंक कर वहां पहुंचे थे। वे लोहे की रॉड लेकर आए थे। उन्होंने एटीएम को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन जब सफल नहीं हुए तो भाग गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें… पेचकस लेकर पहुंच गया एटीएम से रुपये चुराने, रंगे हाथ धराया

कुछ समय पहले ही बैतूल में हुई थी घटना

उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले बैतूल शहर के एटीएम में लूट की घटना हुई थी। यहां बदमाश एटीएम को काटकर लाखों रुपए लूट कर ले गए थे। इस मामले में पुलिस ने कुछ बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है। हालांकि पूरी रकम बरामद नहीं हो पाई है। इस वारदात में शामिल दो बदमाशों सड़क हादसे में मारे जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें… बदमाशों ने साफ किया एटीएम, बैतूल शहर का मामला