Pati-Patni Ne Khaya Jahar : एक माह पहले हुआ था विवाह, रुपयों को लेकर हुआ विवाद, दोनों ने खाया जहर, पति की मौत, पत्नी गंभीर

Suicide : Marriage took place a month ago, dispute over money, both ate poison, husband died, wife serious

Pati-Patni Ne Khaya Jahar  : बैतूल। महज एक माह पहले उनका विवाह हुआ था। उनका वैवाहिक जीवन खुशी-खुशी चल रहा था। इसी बीच आज रुपये को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने जहर खा लिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर पति का शव जैसे ही घर पहुंचा कि पत्नी ने भी जहर खा लिया। परिजनों ने उसे भी जिला अस्पताल पहुंचाया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह दुखद घटना बैतूल जिला मुख्यालय के समीप स्थित ग्राम साकादेही की है। परिजनों के अनुसार आज सुबह 8.30 बजे अजय पिता प्रेमलाल वाडिवा (23) का पत्नी सलोनी से रुपये को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद के चल ते अजय ने जहर खा लिया था। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें… युवक ने शादी के 6 दिन बाद फांसी लगाकर की आत्महत्या, मातम में बदली खुशियां, पुलिस कर रही जांच

अजय की मौत के बाद परिजन उसका शव लेकर घर पहुंचे। यह देखते ही सलोनी (21) ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन तत्काल उसे भी एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाए और भर्ती कराया है। जहां सलोनी का इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

नशे में मांग रहा था पत्नी से रुपये 

परिजनों के अनुसार अजय और सलोनी की शादी एक माह पहले ही हुई थी। आज अजय नशे में था और उसकी पत्नी से पैसे मांग रहा था। पत्नी ने गुस्से में आकर सारे पैसे अजय को दे दिए। इसके बाद वह घर से बाहर चली गई थी। यह देख अजय ने घर में जहर खा लिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।