नगरीय निकाय चुनाव में इन मुद्दों को लेकर जाएगी भाजपा, पार्टी के भावी कार्यक्रमों की भी दी जानकारी

BJP will go about these issues in the urban body elections, also informed about the future programs of the party

◼️ उत्तम मालवीय, बैतूल
नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा गरीब कल्याण और विकास के काम जनता के बीच लेकर जाएगी और समर्थन मांगेगी। उक्त विचार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ने शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय विजय भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में व्यक्त किए। पत्रकार वार्ता में पार्टी जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे, पूर्व सांसद सुभाष आहूजा, पूर्व जिलाध्यक्ष वसंत बाबा माकोड़े, जिला मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र आर्य उपस्थित थे।

श्री खंडेलवाल ने कहा कि केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार लगातार गरीब कल्याण और विकास का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार के विकास कार्यों और जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि एक ओर भाजपा है जो जनहित के कार्यों को प्राथमिकता देती है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस है। जिसे विकास और जनकल्याण से कोई मतलब नहीं है। प्रदेश में 15 महीने तक कांग्रेस की सरकार रही, जिसने भाजपा के समय लागू की गई जनहित की योजनाएं या तो बंद कर दी या फिर उनका क्रियान्वयन रोक दिया था।

यह भी पढ़ें… अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर BJP महिलाओं के लिए करेगी यह खास काम

भाजपा के यह रहे आगामी कार्यक्रम

पत्रकार वार्ता में श्री खंडेलवाल ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा द्वारा तय किए गए कार्यक्रमों की जानकारी भी दी। उन्होंने बताया कि 25 जून को चुनाव वाले सभी वार्डों में विजय बैठक चल रही है। 26-27 जून को वार्डों में जनसंपर्क महाअभियान किया जाएगा। कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क कर पार्टी की नीतियों और सरकार की जनकल्याण की योजनाएं बताएंगे। 26 जून को ही प्रात: 11 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सामूहिक रूप से बूथ स्तर पर सुना जाएगा। इसी तरह 29 व 30 जून को सभी निकायों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए नगर विजय सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें… BJP अजा मोर्चा के 28 मंडल अध्यक्ष घोषित, खंडेलवाल ने ली वर्चुअल बैठक, जिला अध्यक्ष ने माना CM का आभार

स्थानीय स्तर के काम भी गिनाए

इस दौरान श्री खंडेलवाल ने जिले के निकायों में भाजपा सरकार और उसके जनप्रतिनिधियों द्वारा कराए गए कामों को भी बताया। उन्होंने बताया कि जिले में शाहपुर और घोड़ाडोंगरी को नगर परिषद का दर्जा देने का काम भी भाजपा ने ही किया है। जिला मुख्यालय पर 200 बेड का अस्पताल शुरू हो गया है। साथ ही 300 बेड के अस्पताल का निर्माण भी शुरू हो गया है। श्री खंडेलवाल ने कहा कि हमने बैतूल, मुलताई, बैतूलबाजार में पेयजल संकट को दूर करने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें… BJP Foundation Day : भाजपा सिर्फ राजनैतिक दल नहीं, बल्कि वैचारिक आंदोलन: बबला शुक्ला

बैतूल में 13 करोड़ लागत की योजना से ताप्ती से पानी लाकर घरों में दिया जा रहा है। अब बैतूलबाजार में ताप्ती से पानी लाकर घरों में दिया जा रहा है। इसी तरह मुलताई में पेयजल योजना शुरू की गई है। श्री खंडेलवाल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि शहर अतिक्रमण मुक्त होना चाहिए। लेकिन, पहले अतिक्रमिक का विस्थापन होना चाहिए। उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों को बसाने के लिए पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के समय बैतूल शहर के लिए दो कॉम्पलेक्स स्वीकृत कराए थे। बाद में कांग्रेस सरकार ने एक कॉम्पलेक्स के काम में काफी अडंगे लगाए तो दूसरे को शुरू ही नहीं होने दिया।

श्री खंडेलवाल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद रूके हुए कॉम्पलेक्स का काम फिर शुरू हो गया है। वहीं दूसरे कॉम्पलेक्स की सांसद द्वारा प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। श्री खंडेलवाल ने विश्वास जताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के समर्थन से सभी निकायों में भाजपा भारी मतों से जीतेगी।

यह भी पढ़ें… BJP जिला अध्यक्ष बबला शुक्ला बोले- मंडल प्रशिक्षण वर्ग में उपस्थित रहे शत प्रतिशत कार्यकर्ता