Bulldozer par jurmana : दूल्हे को ले जाने पर चर्चा में आया था बुलडोजर, अब पुलिस ने ठोंक दिया 5000 का जुर्माना

◼️ उत्तम मालवीय, बैतूल
Bulldozer par jurmana : बैतूल जिले के भैंसदेही ब्लॉक में दो दिन पहले एक दूल्हा बुलडोजर पर (groom on bulldozer) सवार होकर निकला था। इस दूल्हे की खासी चर्चा हो रही है। इसी बीच एक और धमाकेदार खबर आ गई है। दूल्हा जिस बुलडोजर पर सवार हुआ था, उसके मालिक पर पुलिस ने 5000 रुपये का जुर्माना ठोंक दिया है। पुलिस ने इस मामले में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में आने पर उन्होंने यातायात पुलिस एवं झल्लार पुलिस थाना प्रभारी को तत्काल उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इस पर पुलिस ने धारा 39/192 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत वाहन चालक रवि पिता भीमा बारस्कर निवासी झल्लार पर 5000 रुपये जुर्माना अधिरोपित किया है। यातायात शाखा प्रभारी विजयराव माहोरे ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर झल्लार थाना प्रभारी दीपक पाराशर के द्वारा उक्त चालानी कार्रवाई की गई।

Read Also… bulldozer par dulha : बारात निकालने दूल्हे ने मांग लिया ऐसा वाहन कि सुन कर रह गए सब दंग, पहली बार इस अनूठे अंदाज में निकले दूल्हे राजा

दूल्हा पक्ष को भी किया गया तलब

पुलिस के मुताबिक झल्लार पुलिस थाना प्रभारी द्वारा जेसीबी के लोडर बेकट में बैठ कर जाने वाले सिविल इंजीनियर दूल्हा पक्ष को भी थाना बुलाया गया। उन्हें भी हिदायत दी गई कि वे भी यातायात नियमों का पालन करें तथा ऐसी गलती न करें जो जानमाल को नुकसान पहुंचाने के साथ-साथ यातायात नियमों का उल्लघंन करती हैै।

इसलिए बैठे थे अंकुश जेसीबी पर

राजगढ़ में टाटा कंसल्टेंसी में सिविल इंजीनियर अंकुश जायसवाल की शादी बुधवार को पाढर निवासी संजय मालवीय की बेटी स्वाति के साथ हुई। जनवासा से मंडप पहुंचने के लिए दूल्हे ने जेसीबी का उपयोग किया था। दूल्हे अंकुश का कहना है कि वह सिविल इंजीनियर है। काम की वजह से रोजाना उसे जेसीबी से वास्ता पड़ता है। इसलिए उसने सोचा कि क्यों न वह इसी मशीन पर अपनी बरात निकाले। इससे उनका काम के प्रति प्यार भी दिखेगा। देखें वीडियो…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.