tractor palatane se maut : ट्रैक्टर पलटने से नीचे दबा चालक, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, जुताई करने गया था खेत

◼️ विजय सावरकर, मुलताई
बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम मंगोनाखुर्द में ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई। वह खेत में जुताई करने के लिए ट्रैक्टर लेकर घर से निकला था। सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

ग्राम सिरखेड़ निवासी नीलेश पिता पंजाबराव सूर्यवंशी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी बुआ का लड़का ग्राम सिरखेड़ निवासी गणेश पिता नन्दराम अम्बुलकर 35 साल शनिवार को ग्राम मंगोनाखुर्द में किसान भोजराव गव्हाड़े के खेत में आयशर ट्रैक्टर लेकर जुताई करने गया था।

रविवार सुबह 6 बजे के दरमियान गांव के नितेश सूर्यवंशी ने गणेश के परिजनों की फोन कर बताया कि ग्राम मंगोनाखुर्द में मेन रोड के किनारे किसान हेमा कडु के खेत के पास ट्रैक्टर पलटने से गणेश की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर उसके चाचा मारोती सूर्यंवंशी घटना स्थल पर गए।

जब तक ग्रामीणों ने ट्रैक्टर के नीचे दबे चालक गणेश को बाहर निकालकर प्रभातपट्टन के सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया था। जहां डॉक्टर ने गणेश को मृत घोषित कर दिया। नीलेश की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रैक्टर चालक मृतक गणेश के खिलाफ धारा 279, 337, 304-ए के तहत केस दर्ज किया है।

Read Also… Auto palta : छिंदवाड़ा हाईवे पर आटो पलटा, दो लोग हुए घायल, एक की हालत गंभीर, धनगौरी बाबा मंदिर मोरखा से लौट रहे थे श्रद्धालु

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.