Vivad me chali kulhadi : गुल्ली बीनने को लेकर चली कुल्हाड़ी, भिड़े दो भाइयों के परिवार, चार घायल, एक गंभीर

◼️ नवील वर्मा/राजेंद्र गोहे ◼️

शाहपुर/बीजादेही। बैतूल जिले के बीजादेही थाना क्षेत्र में गुल्ली बीनने को लेकर हुए विवाद में दो भाई और उनके परिवार के सदस्य आपस में भिड़ गए। इस दौरान कुल्हाड़ी से भी हमला किया गया। मारपीट की घटना में 4 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 1 गंभीर घायल है। उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बालईमाल में आज गुल्ली बीनने को लेकर दो भाइयों में मारपीट हो गई। इस मारपीट में 4 लोग घायल हुए हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल बैतूल रेफर किया है। जबकि 3 घायलों का बीजादेही अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों ही पक्षों ने बीजादेही थाने में शिकायत की है। दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Read Also… Bhishan hadsa : एनएच पर भीषण सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, इधर ग्रामीण ने अज्ञात कारणों से लगाई फांसी

पुलिस ने बताया कि फरियादी गिरधारी ने शिकायत की है कि हम दो भाई है। बड़ा भाई चिरोंजी है और उससे छोटा मैं हूं। आज सुबह 7 बजे करीब मैं मेरी ही जमीन पर लगे महुये के पेड़ की गुल्ली बीन रहा था। मेरी बेटी सुनीता और संगीता भी साथ थी। इतने में सामसर की बेटी वहां आई। उसे गुल्ली बीनने से मना किया तो सामसर दौड़कर आया बोलने लगा तू कौन होता है। मेरी भी जमीन है। कहकर मेरे साथ धक्का मुक्की करने लगा। इतने में चिरोंजी और श्याम सुन्दर भी आ गये। उन्होंने भी मेरे साथ मारपीट की।

Read Also… Maha Rupya Vigyan : हथेलियों से नोट चार्ज करने से होती है रुपयों की बरकत, खुलते हैं हर तरह की तरक्की के द्वार

सामसर ने मेरे साथ कुल्हाड़ी से मारपीट की जो मुझे सिर और हाथ पर लगी है। बीच बचाव करने मेरी दोनों बेटियां सुनीता, संगीता व पत्नी मुन्नीबाई आई तो उनके साथ भी मारपीट की। भविष्य में जान से मारने की धमकी भी आरोपियों ने दी। पुलिस ने आरोपी श्याम, सुन्दर, सामसर और चिरोंजी पर धारा 294, 323, 506, 34 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Read Also… Niyamo ka ullanghan : सीएम और पीएम की फोटो छपवाकर हो रहा धड़ल्ले से पंचायत चुनाव में प्रचार-प्रसार, नहीं की जा रही कार्यवाही

इधर सामसर ने रिपोर्ट लिखाई है कि आज सुबह मेरी बेटी सलोनी हमारे सामूहिक वाले खेत लगे पेड़ पर गुल्ली बीनने गई थी। इस बीच काका गिरधारी ने सलोनी से गाली-गलौज की। मैंने गाली देने से टोका तो गिरधारी ने चुनौती दी। मैं वहां गया तो गिरधारी मुझे धक्का मुक्की करने लगा।

Read Also… Auto palta : छिंदवाड़ा हाईवे पर आटो पलटा, दो लोग हुए घायल, एक की हालत गंभीर, धनगौरी बाबा मंदिर मोरखा से लौट रहे थे श्रद्धालु

बीच बचाव करने पिता चिरोंजी आए तो उन्हें गिरधारी ने धक्का देकर गिरा दिया। उनकी छाती पर बैठ कर पत्थर और मुक्के से मारपीट की। इस दौरान सुनीता, मुन्नीबाई, अनिल भी आ गये। इन्होंने भी मेरे तथा पिताजी के साथ थप्पड़ मुक्के से मारपीट की। मैंने व पिताजी ने अपने बचाव के लिये डंडे और पत्थर चलाए। शिकायत पर पुलिस ने दूसरे पक्ष पर भी मामला दर्ज कर लिया है।

Read Also… Agnipath : अग्निपथ को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से हिंसा एवं अशांति फैलाने की कोशिश करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही, पुलिस ने दी चेतावनी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.