Auto palta : छिंदवाड़ा हाईवे पर आटो पलटा, दो लोग हुए घायल, एक की हालत गंभीर, धनगौरी बाबा मंदिर मोरखा से लौट रहे थे श्रद्धालु

• विजय सावरकर, मुलताई

छिंदवाड़ा हाईवे पर रविवार दोपहर में आटो अनियंत्रित होकर मार्ग से नीचे उतर कर पलट गया। जिसके चलते आटो सवार दो लोग घायल हो गए। ग्राम बरखेड़ पंखा के पास मार्ग से जा रहा ऑटो अनियंत्रित होकर मार्ग से नीचे उतरकर पलट गया। दुर्घटना में ऑटो में सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि ऑटो चालक को हल्की चोट आई है।

रविवार को पांढुर्ना ब्लॉक के ग्राम मारूड निवासी अरुण बालपांडे अपने भांजे अनमोल पिता भास्कर हिरडकर 27 साल निवासी कामठी नागपुर के साथ धनगौरी बाबा मंदिर मोरखा ऑटो में सवार होकर गए थे। मंदिर से वापस लौटने के दौरान छिंदवाड़ा हाईवे पर ग्राम बरखेड़ पंखा के पास ऑटो चालक अंकुश बालपांडे के नियंत्रण खो देने से तेज गति से जा रहा ऑटो मार्ग से नीचे उतर कर पलट गया।

यह भी पढ़ें… tragic accident : ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, पांच की मौके पर मौत, 30 लोग घायल, 10 गंभीर घायल जिला अस्पताल रेफर

ऑटो के दुर्घटनाग्रस्त होने से ऑटो सवार अनमोल हिरडकर को गंभीर चोट आई ।ऑटो चालक अंकुश बालपांडे को हल्की चोट आई। दुर्घटना की सूचना पर एनएचएआई की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के डॉक्टर कमलेश रघुवंशी ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें… accident and beating : बरेठा घाट में फिर पलटा ट्रक, खाई में फिंकाई प्याज की बोरियां; इधर युवक की जीजा और पिता ने की बेहरमी से पिटाई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.