Highway par bus palti : बैतूल-इंदौर हाइवे पर पलटी यात्रियों से भरी बस, बारिश में भीगते हुए करते रहे मदद का इंतजार

• उत्तम मालवीय, बैतूल
बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे 59-A पर चिचोली के पास शुक्रवार सुबह यात्रियों से भरी एक बस पलट गई। हादसा खंजर नाला के समीप हुआ। दुर्घटनाग्रस्त हुई धारीवाल कंपनी की यह बस इंदौर से नागपुर जा रही थी। उस समय तेज बारिश के कारण यात्री बस में ही फंसे रहे और मदद का इंतजार करते रहे। फोन करने के बाद भी दो घंटे तक ना 100 डायल पहुंची और ना ही 108 एम्बुलेंस। सुबह 6 बजे चिचोली पुलिस मौके पर पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर से नागपुर जा रही बस शुक्रवार की सुबह लगभग 4 बजे हादसे का शिकार हो गई। बस में सवार यात्री दर्पण भट्ट ने बताया कि ड्राइवर की गलती के कारण यह सड़क हादसा हुआ। ड्राइवर ने सड़क छोड़कर निर्माणाधीन सड़क पर बस चढ़ा दी थी। इससे बस पलट गई। हादसे के समय बस में 20 से 25 लोग सवार थे। जिन्हें मामूली चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें… tragic accident : पेड़ से टकराई कार, जिंदा जला ड्राइवर, बैतूल-परासिया स्टेट हाइवे पर हादसा, बरेठा घाट में रोलर से टकराई बस

श्री भट्ट ने बताया कि बस पलटने के बाद हंड्रेड डायल एवं संजीवनी 108 को फोन लगाया गया। इसके बावजूद घटनास्थल पर पर कोई नहीं पहुंचा। तेज बारिश के कारण यात्री बस के अंदर आपतकालीन सेवाओं का इंतजार करते रहे। बारिश में यात्रियों के मोबाइल और सामान पानी में खराब हो गए। कई लोगों की सामग्री भी गुम होने की सूचना है। एक यात्री चिचोली अस्पताल आया बाकी के यात्री दूसरी बस से निकल गए। खैरियत रही कि अधिकांश यात्रियों को गंभीर चोट नहीं आई।

यह भी पढ़ें… Highway par palti jeep: स्टेट हाइवे पर पलटी जीप, तीन पलटी खाकर फिंकाई दूर, हादसे में 9 कर्मचारी घायल, दो की हालत गंभीर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.