kuye me gira yuvak : सूखे कुएं में गिरने से मूक-बधिर युवक की दर्दनाक मौत, इंदौर हाईवे पर फिर हादसा

Traumatic death of a deaf and mute youth after falling into a dry well, accident again on Indore highway

File Photo

♦ विजय सावरकर, मुलताई
बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम चंदोरा खुर्द में एक मूक-बधिर युवक की सूखे कुएं में गिरने से मौत हो गई। उधर चिचोली थानांतर्गत बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार की शाम एक और हादसा हो गया। एक टवेरा वाहन चालक एक युवक को टक्कर मार कर फरार हो गया। युवक गंभीर रूप से घायल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम चंदोरा खुर्द निवासी गौतम पवार (30) मूक बधिर था। शुक्रवार शाम को गौतम घर के पास स्थित लगभग 45 फीट गहरे सूखे कुएं में गिर गया। गौतम के भाई गोविंद की पत्नी को कुएं में कुछ गिरने की आवाज आई। उसने गोविंद को इस बात की जानकारी दी।

Read Also… Chunav chinha aawantit : जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित, यहां देखें पूरी सूची

गोविंद ने कुएं में झांक कर देखा तो गौतम कुएं में गिरा हुआ था। सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। गोविंद ने ग्रामीणों के सहयोग से गौतम को कुएं से बाहर निकाला और उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया। जहां डॉक्टर ने गौतम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना पर मर्ग कायम किया है।

उधर चिचोली थानांतर्गत बैतूल-इंदौर हाईवे पर एक और सड़क हादसा हो गया। ग्राम आलमगढ़ में एक टवेरा वाहन ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। घटना करीब 5.45 बजे की है। एक सफेद टवेरा वाहन ने लापरवाही से वाहन चलाकर बाइक को टक्कर मार दी।

Read Also… apaharan aour hatya : अपहरण और हत्या के पांच आरोपी गिरफ्तार, सबूत देने भेजा था मारपीट का वीडियो, झल्लार में ली फिरौती

समाजसेवी अकरम पटेल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में बाइक सवार पप्पू धुर्वे गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर 100 डायल मौके पर पहुंची। डायल 100 ने घायल पप्पू को चिचोली ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया है।

Read Also… Bijli current se maut : बिजली करंट की चपेट में आने से दो बैलों की हुई मौत, हाल ही में खरीदी थी 60 हजार की जोड़ी

श्री पटेल ने बताया कि विगत कई दिनों से ग्रामीण आलमगढ़ में गति अवरोधक बनाने के लिए शासन-प्रशासन से आवेदन-निवेदन कर चुके हैं। इसके बावजूद अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इसके चलते हादसों का दौर भी जारी है। यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं।

Read Also… Rail Coach Factory : आमला में रेल कोच कारखाना के लिए जल्द होगा सर्वे, उजाड़ हो चुके शहर में रंगत लौटने की जगी उम्मीद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.