Attack on Police : सब इंस्पेक्टर के सिर पर मारी बोतल, वर्दी फाड़ी; पुलिस टीम पर फिल्मी स्टाइल में हमला

• नवील वर्मा, शाहपुर
Attack on Police : बैतूल जिले में लोगों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि वे पुलिस पर हमला करने से भी नहीं हिचक रहे हैं। ऐसे ही बुलंद हौसलों का सबूत देते हुए कुछ लोगों द्वारा छिंदवाड़ा की पुलिस टीम पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के बरेठा-सारणी रोड की बताई जा रही है। पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। हमले का शिकार हुई पुलिस टीम एक गुमशुदा बालिका की तलाश के लिए सिहोर गई थी। बालिका को दस्तयाब कर वापस लौटते वक्त यह घटना हुई। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गुरुवार अलसुबह की बताई जा रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंडीपुरा छिंदवाड़ा थाने के सब इंस्पेक्टर पंकज पिता गोवर्धन राय ने शिकायत दर्ज कराई है कि वो एक गुमशुदा बालिका की तलाश के लिए सिहोर के कुबेरेश्वर धाम गए थे। टीम में उनके साथ बालिका के पिता, महिला आरक्षक रुखमणी और वाहन चालक प्रवेश उईके भी साथ था। यह चारों बच्ची को दस्तयाब कर वापस निजी वाहन से छिंदवाड़ा लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें… Coal theft : पुलिस को देख ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर भागा चालक, भरा था चोरी का कोयला, अज्ञात पर मामला दर्ज

इसी बीच एक स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी-04/सीयू-3037 द्वारा पुलिस के वाहन को कट मारी गई। उन्होंने इसका विरोध किया तो कार में सवार छह युवक आए और बरेठा-सारणी रोड पर गाड़ी को रोका। इसके बाद ओवरटेक को लेकर युवकों ने विवाद कर टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान सब इंस्पेक्टर पंकज राय के सिर पर बॉटल मार दी गई, उनकी वर्दी भी फाड़ दी। साथ ही टीम में शामिल अन्य लोगों को धमकाया गया।

यह भी पढ़ें… वन अमले पर हमला: जान बचाकर भागे अधिकारी-कर्मचारी, वाहन का कांच तोड़ा

शाहपुर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले को जांच में लिया है। मामले में सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वाहन भी जप्त कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 332, 294, 34 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़ें… घर में सो रही महिला पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, खून से हुई लथपथ, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.