theft from a deserted house : शादी में छिंदवाड़ा गया था परिवार, इधर सूने घर से गहने और नकद 50 हजार उड़ा ले गए बदमाश

♦ विजय सावरकर, मुलताई
बैतूल जिले के मुलताई नगर में सूने घरों में चोरों द्वारा सेंध लगाकर चोरी को अंजाम देने की घटनाएं लगातार जारी हैं। बुधवार को नगर के नेहरू वार्ड अंतर्गत उप जेल के पास स्थित शारदा नगर में एक सूने घर में अज्ञात चोरों ने कारगुजारी दिखा दी। बदमाशों ने सेंध लगाकर घर में रखे सोने-चांदी के जेवर सहित 50 हजार रुपए नकद पर हाथ साफ कर दिया। बीते 3 जून को शादी में शामिल होने गया मकान स्वामी बुधवार को घर वापस लौटा। इसके बाद चोरी का खुलासा हुआ।

नगर के जैन कोल्ड्रिंक रोड पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के संचालक गणपति ठाकरे का मकान शारदा नगर नेहरू वार्ड में स्थित है। श्री ठाकरे परिवार सहित बीते 3 जून को छिंदवाड़ा में अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। बुधवार को 10 बजे बजे के लगभग श्री ठाकरे छिंदवाड़ा से मुलताई वापस लौटे। उन्होंने देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कमरे में रखी अलमारी खुली पड़ी हुई थी। अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर और लगभग 50 हजार रुपए नदारद मिले।

Live Chori: दो प्रतिष्ठानों के टूटे ताले, एक से 50 हजार रुपए चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

श्री ठाकरे ने बताया कि अज्ञात चोरों ने घर के मुख्य दरवाजे का कुंदा तोड़कर घर में प्रवेश किया। कमरे में अलमारी का ताला तोड़कर अलमारी में रखा उनकी माता का सोने का मंगलसूत्र, पत्नी की कान की बाली सहित अन्य गहनों के साथ नकद राशि पर हाथ साफ कर दिया। श्री ठाकरे ने चोरी की शिकायत पुलिस थाने में की है।

केबिल चोर को पकड़ने गई थी पुलिस, घर में मिली 65 लीटर कच्ची शराब, चोरी की दो बाइक भी जप्त

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.