fierce fire : आग की चपेट में आने से चार मवेशियों की मौत, एक खेत में लगी आग पहुंची दूसरे खेतों तक

Four cattle died due to fire, the fire in one field reached to other fields

• विजय सावरकर, मुलताई
बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम बरई में किसानों के खेत में स्थित मवेशियों के कोठे में भीषण आग लग गई। इससे 4 मवेशियों की झुलसने से मौत हो गई। जिसमें दो बकरी, एक भैंस और एक भैंस के बच्चे का समावेश है। जबकि एक बछिया गंभीर रूप से झुलस गई है।

रविवार दोपहर 3.30 बजे के दरमियान ग्राम बरई निवासी राजेश गोहिते के मवेशियों के कोठे में आग लग गई। आग की चपेट में आने से कोठे में बंधी एक बकरी और एक बछिया झुलस गई। जिसमें से एक बकरी की मौत हो गई। वहीं कोठे में रखे कृषि यंत्र, घास, भूसा भी आग की भेंट चढ़ गया। आग की लपटें नान्हु बिहारे और प्रह्लाद गिरहारे के कोठे तक भी पहुंच गई। जिसके चलते नान्हू बिहारे के कोठे में रखे कृषि उपकरण, घास, भूसा जलकर खाक हो गया।

प्रहलाद गिरहारे के कोठे में बंधी एक बकरी, एक भैंस और एक भैंस का बच्चा आग से झुलस कर मौत के मुंह में समा गया। आग की चपेट में कोठे के बाजू में बनी किसान भोंदू गिरहारे की झोपड़ी भी आ गई। झोपड़ी में रखी जलाऊ लकड़ी सहित बैलगाड़ी आग में जल गई। किसानों ने पानी जुटाकर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू नहीं हो पाया। सूचना पर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची। लेकिन जब तक मवेशी आग की चपेट में आ गए थे। फायर ब्रिगेड कर्मचारी राहुल चंडालिया और विजय बडघरे ने आग बुझाई।

fierce fire : घर में लगी थी भीषण आग, जान खतरे में डाल कर करते रहे समान बचाने का जतन, फिर भी नहीं बचा पाए कुछ

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.