call for help : मां की सलामती के लिए बेटी सोशल मीडिया पर लगा रही मदद की गुहार, मजदूरी करते हैं पिता, इलाज में छह लाख से ज्यादा का आ रहा खर्च

call for help : daughter is requesting help on social media for mother's well being, father works as wages, expenses of more than six lakhs

अपनी मां के साथ नेहा।

• उत्तम मालवीय, बैतूल
अपने परिवार के लिए बेटियां कुछ भी कर सकती हैं। ऐसा ही उदाहरण इन दिनों बैतूल की बेटी पेश कर रही। इस बेटी की मां ब्रेन हेमरेज और पैरालिसिस से पीड़ित है। इलाज में करीब 6 लाख से ज्यादा का खर्च आ रहा है। मजदूरी के सहारे गुजर बसर करने वाले इस परिवार के लिए इतनी राशि की व्यवस्था करना संभव नहीं है। यह देखते हुए परिवार की बेटी अपनी मां को भली चंगी करने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगा रही है।

बैतूल शहर के गर्ग कॉलोनी रामनगर निवासी गणेश वाडबुदे की पत्नी कल्पना वाडबुदे का करीब एक महीने पहले ब्रेन हेमरेज हो गया। इसके साथ ही पैरालिसिस अटैक भी आ गया। उसके बाद से उनका लगातार इलाज नागपुर में चल रहा है। पहले उन्हें न्यूरॉन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन अभी 3 दिन पहले ही होरिजन क्रिटीकेयर हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

गणेश वाडबुडे का परिवार मेहनत मजदूरी से चलता है। कोई जमा पूंजी उनके पास थी नहीं। अभी तक उन्होंने इधर उधर से व्यवस्था कर इलाज करवाया, लेकिन अब वह भी नहीं हो पा रही है। दूसरी ओर अभी भी इलाज में 6 लाख से ज्यादा की भारी भरकम राशि लग रही है। परिवार के सामने आए इस विकट संकट और अपनी मां को बचाने अब बेटी नेहा ने मोर्चा संभाला है। वह सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगा रही है।

नेहा ने की यह अपील

मैं बैतूल निवासी नेहा वाडबुदे पुत्री गणेश वाडबुदे आप सभी से हमारे लिए मदद का योगदान चाहती हूं। मेरी माता कल्पना वाडबुदे अत्यंत गंभीर बीमारी ब्रेन हैमरेज व पैरालिसिस से पीड़ित है। जिनका इलाज नागपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है। वहां पर वे भर्ती हैं। इलाज के लिए 6 लाख रूपये से ज्यादा का खर्च आ रहा है। मेरे पिताजी मजदूरी कार्य से जीविकोपार्जन करते हैं। हमारे परिवार की आर्थिक स्थिति ज्यादा ठीक नहीं है। इस स्थिति में आप सभी से आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। नेहा ने सहयोग के लिए बैंक अकाउंट नंबर और फोन पे नंबर भी जारी किए हैं।

आप सबसे भी मदद की अपील

बैतूल अपडेट’ भी इस बेटी की ओर से आपसे मदद की अपील करता है। आपमें से जो भी इस परिवार की मदद और सहयोग करना चाहते हैं वे नीचे दिए गए अकाउंट नंबर पर या मोबाइल नंबर पर फोन पे से सहयोग राशि भेज सकते हैं।

• बैंक का नाम – बैंक आफ महाराष्ट्र, शाखा बैतूल

• खातेदार का नाम – नेहा वाडबुदे

• अकाउंट नंबर – 60333602568

• IFSC Code – MAHB0000448

• फोन पे के लिए नंबर – 9340961787

यह भी पढ़ें… जिसने मारी टक्कर वह अस्पताल तक छोड़कर भागा, मसीहा बने ‘बड़े दिल’ वालों ने लौटाई मुस्कान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.