OnePlus यूजर्स की मौज: 15000 रुपए से कम में आ रहा शानदार नया फोन, कम कीमत में मिलेंगे चकाचक फीचर्स

 

OPPO A57 के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है और हमने हाल ही में इस फोन की कीमत और फीचर्स का खुलासा भी किया था। इसे आधिकारिक तौर पर थाईलैंड में पेश किया गया था। अब, ऐसी खबर है कि इस फोन वनप्लस (Oneplus) रीब्रांड कर सकता है और इसे चुनिंदा बाजारों में एक किफायती कीमत में उतारा जा सकता है। OPPO A57 को FCC सर्टिफिकेशन मिला है लेकिन OnePlus ब्रांडिंग के तहत। इसका मॉडल नंबर CPH2469 है। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि वनप्लस इंटरनल हार्डवेयर में कुछ बदलाव करेगा।

OPPO A57, जिसे वनप्लस फोन के रूप में रीब्रांड किया जाएगा, ColorOS के बजाय OxygenOS 12.1 कस्टम स्किन को बूट करेगा और इसमें 5000mAh की बैटरी होगी। संभावना है कि फोन ओप्पो के बजाय वनप्लस लोगो के साथ भारत में डेब्यू कर सकता है।

OPPO A57 हार्डवेयर चेंज

सबसे पहले, फोन की ब्रांडिंग ओप्पो से वनप्लस में बदल दी जाएगी और इसमें अन्य कॉस्मेटिक बदलाव जैसे बैटरी स्किन चेंज, यूएसबी कलर, चार्जिंग ब्रिक ब्रांडिंग और अन्य शामिल होंगे। सॉफ्टवेयर वर्जन ColorOS से OxygenOS 12.1 कस्टम स्किन में बदल दिया जाएगा और पीछे के कैमरा में भी बदलाव किया जाएगा। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा।

Oppo A57 के स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ए57 में 6.57 इंच का एचडी+ (720×1,612 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकता है। हुड के तहत, इस स्मार्टफोन में 8GB तक रैम (विस्तारित रैम सहित) के साथ मिलकर MediaTek Helio G35 की सुविधा होने की उम्मीद है। फोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होना चाहिए, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस शामिल है। फ्रंट में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा है।

Oppo A57 में 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। स्मार्टफोन की मोटाई 7.99mm और वजन लगभग 187g होने की उम्मीद है। सुरक्षा के लिए, यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को स्पोर्ट कर सकता है।

News & Image Source :  https://www.livehindustan.com/gadgets/story-oneplus-coming-with-phone-under-rs-15000-expected-to-launch-as-rebranded-version-of-oppo-a57-phone-6589300.html

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.