Bus Accident : नेशनल हाइवे पर दौड़ रही बस का टूटा एक्सल, अगला पहिया फिंकाया, बाल-बाल बचे यात्री

Accident: Broken axle of a bus running on the National Highway, the front wheel thrown, the passengers left with a narrow escape

• उत्तम मालवीय, बैतूल
बैतूल-भोपाल नेशनल हाइवे पर अभी कुछ देर पहले एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। भोपाल से बैतूल की ओर आ रही बस का एक्सल टूट गया और अगला एक पहिया टूटकर अलग हो गया। ऐसे में बस भी अनियंत्रित हो गई। और रोड के बगल में पड़े मिट्टी के ढेर से टकरा कर रुक गई। यदि वह मिट्टी का ढेर नहीं होता तो बस पलट भी सकती थी। यह हादसा नीमपानी की मोड़ पर हुआ।

बस में सवार कुछ यात्रियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक निजी बस आज भोपाल से बैतूल की ओर आ रही थी। इस समय बस यात्रियों से भरी थी। दोपहर करीब 1.45 बजे नीमपानी के पास मोड़ में बस का अचानक एक्सल टूट गया। एक्सल के टूटते ही बस का सामने का बाई और का पहिया टूट कर अलग फिंका गया। इससे बस अनियंत्रित हो गई और सड़क छोड़कर एक ओर जाने लगी।

सड़क के बगल में मिट्टी का ढेर लगा था। उससे टकरा कर बस रुक गई। वह नहीं होता तो बस पलट भी सकती थी। हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया और चीख पुकार की स्थिति बन गई। हालांकि बताया जाता है कि खैरियत रही कि किसी को अधिक चोट नहीं आई। कुछ को ऐसे ही मामूली चोट आने की बात कही जा रही है। हादसे के बाद पीछे से आ रही दूसरी बस से यात्रियों को बैतूल की ओर रवाना किया गया।

यह भी पढ़ें… tragic accident : ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, पांच की मौके पर मौत, 30 लोग घायल, 10 गंभीर घायल जिला अस्पताल रेफर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.