teenager found hanging : फांसी पर लटका मिला किशोरी का शव, शादी में गया था पूरा परिवार, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

The body of a teenager was found hanging, the whole family had gone to the wedding, the family expressed the possibility of murder

• उत्तम मालवीय, बैतूल

teenager found hanging : बैतूल जिले के सारनी थाना क्षेत्र के पाथाखेड़ा में 13 साल की किशोरी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। मामला हॉस्पिटल कॉलोनी का है। घटना के समय परिजन विवाह समारोह में गए थे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना मिलने पर पाथाखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। घटना रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है। पुलिस द्वारा बुधवार सुबह करीब 11 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हॉस्पिटल कॉलोनी पाथाखेड़ा में 13 वर्षीय आयशी उइके का शव उसी के घर में पंखे पर फांसी के फंदे में मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल ले जाया है। पुलिस मर्ग कायम का मामले की जांच कर रही है।

युवक ने शादी के 6 दिन बाद फांसी लगाकर की आत्महत्या, मातम में बदली खुशियां, पुलिस कर रही जांच

आयुषी के पिता कैलाश उइके ने बताया कि घर के सभी लोग शादी में शामिल होने गए थे। रात्रि 12 बजे जब वापस आए तो बेटी घर पर फांसी के फंदे पर लटकी मिली। उनका कहना है कि बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। किसी ने उसकी हत्या कर फांसी के फंदे पर लटकाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जंगल में मिली युवक की सिर कुचली लाश, पास ही पड़ी है रस्सी और गमछा, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.