जंगल में मिली युवक की सिर कुचली लाश, पास ही पड़ी है रस्सी और गमछा, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Head crushed dead body of a young man found in the forest, rope and scarf lying nearby, fear of murder, police engaged in investigation

• उत्तम मालवीय, बैतूल
बैतूल जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर मोहदा थाना क्षेत्र में अज्ञात युवक की लाश मिली है। यह लाश चिल्लौर-भवईपुर के बीच जंगल के रास्ते में मिली है। शव का मुंह कुचला है। इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चिल्लौर-भवईपुर के बीच जंगल के रास्ते में किसी अज्ञात व्यक्ति की दो-तीन दिन पुरानी मुंह कुचली लाश मिली है। इससे इलाके में दहशत का माहौल है। जिस जगह लाश मिली है, उससे भवईपुर गांव की दूरी 2 किलोमीटर बताई जा रही है। सूत्र बताते हैं कि लाश के आसपास रस्सी, सफेद गमछा और माचिस पड़ी हुई है। तेज धूप से शव बुरी तरह से गल गया था। इसके अलावा मृतक का एक पैर जंगली जानवरों ने नोच लिया है।

fearless mafia : वन अमला रोक रहा था अवैध रेत का परिवहन कर रही ट्रैक्टर ट्रॉली, रेत माफिया ने किया महिला बीट गार्ड को कुचलने प्रयास, छोड़कर हुआ फरार

ग्रामीणों द्वारा मंगलवार को लगभग तीन बजे पुलिस को सूचना दे दी गई थी। शाम पांच बजे पुलिस मौके पर पहुंच भी गई थी। लेकिन बुधवार सुबह दस बजे तक डेथ बॉडी मौके से उठाई नहीं गई थी। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इधर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आसपास के क्षेत्रों में गुमशुदगी का भी पता लगा रहे है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा।
रविकांत डेहरिया
टीआई, थाना मोहदा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.