fearless mafia : वन अमला रोक रहा था अवैध रेत का परिवहन कर रही ट्रैक्टर ट्रॉली, रेत माफिया ने किया महिला बीट गार्ड को कुचलने प्रयास, छोड़कर हुआ फरार

Forest staff was stopping tractor trolley transporting illegal sand, sand mafia tried to crush female beat guard, fled away

• उत्तम मालवीय, बैतूल

बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी में वन विभाग के जांच नाके पर बुधवार सुबह करीब 5 बजे वन विभाग द्वारा रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ा गया। जिस पर रेत माफिया द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली को मौके से भगाने का प्रयास किया गया। इस दौरान महिला बीट गार्ड को कुचलने का प्रयास भी किया गया। ट्रैक्टर ट्रॉली सहित भागने के प्रयास में सफल नहीं हो पाने पर रेत माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गए। इधर विभाग द्वारा ट्रैक्टर ट्राली को जप्त कर लिया गया है।

वन विभाग के सारणी रेंजर अमित साहू ने बताया कि वन विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि वन क्षेत्र से रेत का अवैध उत्खनन कर ट्रैक्टर ट्रॉली से रेत का अवैध परिवहन किया जा रहा है। जिस पर नाके पर बीट गार्ड ललिता धुर्वे और अन्य वन कर्मी छिप कर बैठ गए। जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली आई उसे रोक लिया गया। यह देख कर रेत माफिया द्वारा ट्रैक्टर ट्राली को मौके से भगाने का प्रयास किया गया।

Guerrilla Action : डुल्हारा में फिर छापा, दो को किया गिरफ्तार, क्रेन मशीनें जब्त, अवैध कोयला खदानें कराई बंद

इस दौरान महिला बीट गार्ड को कुचलने का भी प्रयास किया गया। प्रयास सफल नहीं होने पर रेत माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गए। रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया गया है। वहीं महिला बीट गार्ड को कुचलने का प्रयास करने के मामले की शिकायत घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी में भी की जा रही है। रेत माफिया पर प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अवैध कोयले का मिला जखीरा, बंद खदानों से किया जाता था चोरी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.