दो युवकों पर जानलेवा हमले : एक को लाठी से पीट कर किया अधमरा, दूसरे के गले पर मारा चाकू

Deadly attack on two youths: one was beaten to death with a stick, the other was stabbed in the neck

◼️ उत्तम मालवीय, बैतूल
बैतूल जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में दो युवकों पर जानलेवा हमले के मामले सामने आए हैं। एक युवक को जहां लाठियों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। वहीं दूसरी ओर एक युवक के गले पर चाकू मार दिया गया। दोनों को जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

108 एंबुलेंस सेवा के योगेश पंवार ने बताया कि बैतूल बाजार थाना अंतर्गत वास्तु पार्क के पीछे नदी में घायल अवस्था में एक युवक पड़ा था। एक अन्य युवक पर्वत ने उसे देखा। जिसकी सूचना उसने 108 पर दी। सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस मौके पहुंची।

युवक का रेस्क्यू कर नदी में बने पम्पिंग के बाहर निकाला गया। इसके बाद जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। घायल युवक हिमांशु पिता प्रेमलाल भूमरकर रामनगर (18) निवासी वास्तु पार्क बताया जा रहा है। उसे माचना नदी के पम्पिंग में लाठियों से पीट-पीट कर किसी ने फेंक दिया था।

attack with a furrow : सब्जी बेच रही पत्नी पर पति ने किया फरसे से जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

उधर सारणी थाना क्षेत्र के पाथाखेड़ा में सोमवार रात करीब 8 बजे एक युवक पर एक अन्य युवक ने चाकू से हमला कर दिया। बताया जाता है कि पाथाखेड़ा निवासी अनिकेत पर किसी युवती से बात करने को लेकर एक युवक ने हमला किया।

Attack : सब्बल से किया हमला, परिवार के 4 लोग गंभीर घायल, जिला अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपियों पर प्रकरण दर्ज

पहले उसके साथ मारपीट की गई और फिर गले पर चाकू मार दिया। उसे पहले घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Attack : घर के सामने सो रहे पति-पत्नी को ट्रैक्टर से कुचल कर मारने का प्रयास; मकान के विवाद में दो भाई भिड़े, चार लोग घायल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.