SBI Recruitment : एसबीआई में जोखिम विशेषज्ञों की भर्ती शुरू, 16 जून तक किए जा सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

SBI Recruitment: Recruitment of risk experts in SBI started, online applications can be made till June 16

SBI Recruitment : भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के मुंबई स्थित कार्पोरेट सेंटर के केंद्रीय भर्ती एवं पदोन्नति विभाग ने जोखिम विशेषज्ञ की विभिन्न शाखाओं में 14 अधिकारियों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। विशेषज्ञ संवर्ग के इन अधिकारियों की नियमित आधार पर भर्ती की जा रही है।

इन पदों पर की जा रही भर्ती

• बैंक द्वारा जारी सूचना के अनुसार जोखिम विशेषज्ञ-क्षेत्र के 5 पदों पर नियुक्ति की जानी है। यह पद MMGS-II श्रेणी का है।

• इसके अलावा जोखिम विशेषज्ञ-क्षेत्र के 2, जोखिम विशेषज्ञ-क्रेडिट रिस्क के 1, जोखिम विशेषज्ञ-क्लाइमेट रिस्क, जोखिम विशेषज्ञ-आईएनडी एएस के 3 और जोखिम विशेषज्ञ-मार्केट रिस्क के 2 पद हैं। यह पद MMGS-III श्रेणी के हैं।

पात्रता और मानदंड

इन पदों के लिए पात्रता, मानदंड (आयु, अनुभव, नौकरी प्रोफाइल आदि), आवेदन शुल्क और अन्य विवरण के लिए, ऑनलाइन आवेदन जमा करने के साथ-साथ ऑनलाइन भुगतान के लिए एक लिंक के साथ बैंक की वेबसाइट https://bank.sbi/web/careers पर लॉग ऑन करना होगा। बैंक ने अभ्यर्थियों को सलाह दी है कि आवेदन करने से पूर्व पात्रता और अन्य विवरण सुनिश्चित करने के लिए विस्तृत विज्ञापन देख लें।

आवेदन और शुल्क भुगतान की तिथि

इन पदों के लिए आवेदन करने और शुल्क भुगतान की प्रक्रिया 27 मई 2022 से प्रारंभ हो चुकी है। इसके लिए अंतिम तिथि 16 जून 2022 है। भर्ती संबंधी किसी भी सवाल के लिए बैंक की वेबसाइट के CONTACT US पर Post Your Query लिंक के माध्यम से संपर्क किया जा सकता है।

बैंक की ओर से भर्ती के लिए प्रकाशित सूचना।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.