theft in the temple : अब चोरों के निशाने पर मंदिर, ड्रीमलैंड सिटी से उड़ाया हजारों का सामान, पुलिस से की शिकायत

Now temple on target of thieves, goods worth thousands blown from Dreamland City, complaint to police

मंदिर में चोरी के बाद की स्थिति।
  • विजय सावरकर, मुलताई
    बैतूल जिले के मुलताई नगर के भगत सिंह वार्ड में स्थित ड्रीमलैंड सिटी में अज्ञात चोरों ने शिव मंदिर परिसर से हजारों रुपए का सामान चुरा लिया। शुक्रवार सुबह शिव भक्त मंदिर पहुंचे तो चोरी का खुलासा हुआ। इसकी शिकायत मुलताई पुलिस थाना में की गई है। मंदिर में चोरी से भक्तों में रोष है।

    ड्रीमलैंड सिटी में ऊंची पहाड़ी पर शिव मंदिर स्थित है। शिव प्रतिमा के सामने शिवलिंग हैं। यहां दो तांबे की गुंडियां लोहे के स्टैंड में फिक्स कर शिवलिंग के ऊपर रखी हुई थी। गुंडों को लोहे की चैन से बांधकर रखा हुआ था। अज्ञात चोरों ने गुरुवार रात में शिवलिंग के ऊपर रखी दोनों तांबे की गुंडिया, चार पीतल की घंटियां, लोहे का स्टैंड और लोहे की चैन चुरा कर ले गए।

    मंदिर में चोरी से पहले की स्थिति।

    वार्डवासी मनोज माने, कुलजीत सिंह, सोनू पाटेकर, सचिन गवाड़े, नामदेव सोनारे, शंकर गड़ेकर, सत्यन राठौर सहित अन्य भक्त मंदिर पहुंचे तो सामान नदारद मिला। वार्ड वासियों ने थाने पहुंचकर चोरी की शिकायत थाना प्रभारी से की है।

    bike theft : मुलताई में थम नहीं रही मोटर साइकिल चोरी की घटनाएं, अब रेलवे क्वार्टर से बाइक चुरा ले गए चोर

    बीते पखवाड़े से मुलताई में सूने घरों में चोरी की घटनाएं हो रही थी। घरों के आंगन में खड़ी बाइक भी चोर रात में बेधड़क होकर चुरा कर ले जा रहे थे। अब चोर मंदिरों को निशाना बना रहे हैं।

    घर और दुकान में चोरी करने वाले 3 शातिर चोर गिरफ्तार, नकदी समेत चोरी का एक लाख का माल बरामद

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.