वारदात : धारदार हथियार से हमला कर एटीपी मशीन कर्मचारी से लूटे 81 हजार, सारनी में दिनदहाड़े हुई घटना से लोगों में खौफ

Incident: 81 thousand looted from ATP machine employee by attacking with sharp weapon, fear among people due to daylight incident in Sarni

• उत्तम मालवीय, बैतूल
बैतूल जिले के सारनी नगर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला आज सामने आया है। बुधवार करीब 11.30 बजे एक एटीपी मशीन के कर्मचारी राजेश खातरकर पर धारदार हथियार से हमला कर उनके पास रखे 81 हजार रुपए लूट लिए। वारदात जैन मंदिर और एसबीआई के पास की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार राजेश एटीपी मशीन में प्राप्त 81000 रुपए की राशि जमा करने बैंक जा रहा था। इसी दौरान जैन मंदिर के पास मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों ने किसी धारदार हथियार से राजेश पर हमला कर दिया। जिससे उसकी शर्ट और बनियान कट गई। साथ ही उसे चोट भी पहुंची है।

robbery in train : मदुरई एक्सप्रेस के एसी कोच से महिला का पर्स लूट कर भागा बदमाश, पर्स में थे एक लाख रुपए और मोबाइल

राजेश खातरकर कुछ समझ पाता तब तक बाइक सवार लुटेरे नकदी लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई।

ग्राहक बनकर पहुंचे बदमाश, सेल्समैन पर अड़ाया कट्टा, शराब दुकान से लूटे डेढ़ लाख और बोतलें, हाथ हुआ फ्रैक्चर, अस्पताल में भर्ती

खास बात यह है कि वितरण कंपनी का कार्यालय जहां पर एटीपी मशीन लगी है, वहां से एसबीआई की दूरी भी महज 200 मीटर के आस-पास ही है। वहीं जैन मंदिर और एसबीआई से पुलिस थाना सारणी की दूरी भी लगभग इतनी ही है। इसके बावजूद बदमाशों ने बेधड़क दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दे दिया।

सारणी पावर प्लांट में लूट के आरोपियों को 4-4 साल का कठोर कारावास

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.