Corona Alert : बैतूल जिले में पांच और कोरोना पॉजिटिव मिले, अब कुल एक्टिव केस हुए आठ

Five more corona positives were found in Betul district, now eight active cases

बैतूल। जिले में एक बार फिर कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। मंगलवार को एक ही दिन में 5 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही अब जिले में कुल एक्टिव केस बढ़कर 8 हो गए हैं। लगातार बढ़ते मरीजों ने फिर लोगों की चिंता में इजाफा कर दिया है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिनमें 24 वर्षीय युवक इमली ढाना भीमपुर, 28 वर्षीय बेला भीमपुर निवासी युवक, 19 वर्षीय जोगली चिचोली निवासी युवती, 28 वर्षीय चूड़िया चिचोली निवासी युवक और 25 वर्षीय आँवरिया चिचोली निवासी युवक शामिल हैं।

nurse and pharmacist recruitment : एमपी में 1222 स्टाफ नर्स और फार्मासिस्ट की भर्ती शुरू, 30 मई तक कर सकते हैं आवेदन

इससे पहले से जिले में 3 एक्टिव केस मौजूद हैं। इसके चलते अब जिले में कुल एक्टिव केस 8 हो गए हैं। राहत की बात यह है कि इनमें से किसी की भी हालत गंभीर नहीं है। सभी मरीज घर पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। अभी तक जिले में 16531 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इनमें से 297 की मृत्यु हुई है। इसके विपरित 16178 लोग उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं।

लोग पूरी तरह से हुए लापरवाह

इधर कोरोना का असर कम होने के बाद लोगों ने सावधानियां बरतनी भी पूरी तरह बंद कर दिया है। लोग न मास्क लगा रहे हैं और न सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रहे हैं। अब लोग बेखौफ होकर भीड़ भरे आयोजनों में शामिल हो रहे हैं। ऐसे में यह एक बड़ा खतरा साबित हो सकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.