हाइवे पर फिर दो जानलेवा हादसे ; युवक और लाइनमैन की दर्दनाक मौत, मुलताई और घोड़ाडोंगरी क्षेत्र में हुईं दुर्घटनाएं

Two fatal accidents on the highway again; Traumatic death of youth and lineman, accidents happened in Multai and Ghoradongri area

  • विजय सावरकर/प्रकाश सराठे
    मुलताई/रानीपुर। बैतूल-नागपुर नेशनल हाईवे और बैतूल-परसिया स्टेट हाइवे पर बीती रात फिर दो हादसे हुए। इनमें एक युवक और बिजली विभाग के एक लाइनमैन की दर्दनाक मौत हो गई। इससे पहले परसिया स्टेट हाइवे पर कल रात में ही एक युवक और एक मासूम की मौत हुई थी। लगातार हो रहे भीषण हादसों ने लोगों को खौफजदा कर दिया है।
  • प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलताई क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर ग्राम मालेगांव जोड़ के पास हाईवे से जा रही बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ग्राम चन्दोराखुर्द निवासी मनोज खवसे 32 साल, ग्राम मालेगांव के पास हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर काम करता था।
  • हादसे में मृत मनोज।

    रविवार रात में मनोज बाइक से ग्राम चंदोराखुर्द जा रहा था। हाईवे पर अज्ञात वाहन ने मनोज की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से मनोज बाइक से गिरकर घायल हो गया। मनोज के सिर कंधे और हाथ में चोटे आई। सूचना पर एनएचएआई की एंबुलेंस से मनोज को रात 11बजे सरकारी अस्पताल लाया। जहां डॉक्टर ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन रात में अस्पताल पहुंच गए थे। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

    इधर घोड़ाडोंगरी क्षेत्र में बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर मेहकार गांव के पास रविवार रात करीब 10 बजे एक बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार लाइनमैन की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर रानीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

    घोड़ाडोंगरी अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार मेहकार गांव के पास बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार लाइनमैन हरिनंदन भलावी उम्र 60 वर्ष निवासी कतिया कोलारी की मौत हो गई। रानीपुर थाने के एसआई रवि शाक्य ने बताया कि घोड़ाडोंगरी बिजली विभाग में पदस्थ लाइनमैन हरिनंदन भलावी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। पुलिस मर्ग कायम मामले की जांच कर रही है।

    2 Death in accident : मोटर साइकिलों की भिड़ंत में मासूम और युवक की मौत, पति-पत्नी गंभीर, स्टेट हाइवे पर हादसा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.