2 Death in accident : मोटर साइकिलों की भिड़ंत में मासूम और युवक की मौत, पति-पत्नी गंभीर, स्टेट हाइवे पर हादसा

Motorcycle collision: Innocent and youth killed, husband and wife serious, accident on state highway

  • उत्तम मालवीय, बैतूल
    बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर चोरपांढरा गांव के पास रविवार रात करीब 8.30 बजे दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    घोड़ाडोंगरी अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार चोरपांढरा गांव में दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक साल की सोनिया उइके और 25 वर्षीय युवक आशीष नर्रे की मौत हो गई। इसके साथ ही डुल्हारा निवासी गणपत उइके (23) और उसकी पत्नी आशा उइके गंभीर रूप से घायल हो गई।

    रानीपुर थाना प्रभारी नन्हेवीर सिंह एवं एसआई रवि शाक्य ने बताया कि गणपत उइके अपनी पत्नी और 1 साल की बच्ची के साथ रातामाटी से अपने घर वापस जा रहा था। इसी दौरान सारणी की ओर से आ रहे बाइक सवार आशीष नर्रे की बाइक से उसकी बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में आशीष नर्रे की मौके पर मौत हो गई। जबकि गणपत की 1 साल की बेटी की घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाने के दौरान मौत हुई।

    घोड़ाडोंगरी अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर डॉ. अभिनव शुक्ला ने बताया कि 1 साल की बच्ची और 25 वर्षीय युवक को सड़क दुर्घटना में मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया है। वहीं दंपत्ति गंभीर हालत में अस्पताल लाए गए थे। जिनका प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.