Murder : मुलताई क्षेत्र के युवक की महाराष्ट्र के गोपीपुर में हत्या, साथी शव लेकर आए मृतक के ससुराल, चोट देखने पर खुलासा

Murder of a youth of Multai area in Gopipur, Maharashtra, the in-laws of the deceased who brought the dead body, disclosed on seeing the injury

• विजय सावरकर, मुलताई
महाराष्ट्र प्रदेश के अमरावती जिले के ग्राम गोपीपुर में मजदूरी करने गए युवक की हत्या का मामला सामने आया है। शनिवार रात में मृतक के साथ काम करने वाले उसके साथी शव लेकर उसके ससुराल ग्राम कौड़िया पहुंचे।

मृतक के परिजनों ने उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान देखे। इस पर उन्हें उसकी हत्या का संदेह हुआ। मृतक के रिश्तेदारों ने डायल हंड्रेड को सूचना दी। सूचना पर डायल हंड्रेड के आरक्षक ग्राम कौड़िया पहुंचे। मृतक के परिजनों से जानकारी लेकर प्रभातपट्टन पुलिस चौकी में सूचना दी।

उप निरीक्षक उत्तम मस्तकार ने बताया कि ग्राम घुडनखापा निवासी शेषराव तड़ामकर अपनी ससुराल ग्राम कौड़िया में रहकर मजदूरी करता था। बीते दिनों शेषराव अपने साथी हरिदास कवड़ेती, सोमदास परतेती और दिलीप परतेती के साथ मजदूरी करने ग्राम गोपीपुर थाना लोनी गया हुआ था। शनिवार रात में शेषराव का शव वाहन में डालकर उसके तीनों साथी ग्राम कौड़िया पहुंचे।

Attack : सब्बल से किया हमला, परिवार के 4 लोग गंभीर घायल, जिला अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपियों पर प्रकरण दर्ज

परिजनों और रिश्तेदारों ने मृतक शेषराव का शव देखा तो उस चेहरे, सीने, कमर, दोनों आंख के पास चोट के निशान थे। शेषराव के रिश्तेदार ग्राम बिसनूर निवासी अमर नवडे ने पुलिस को सूचना दी।

हादसा : बाजार में घुसी बेकाबू पिकअप, बिजली के खंभे को मारी टक्कर, दो दुकानों पर गिरा टूटकर, दुकानदारों ने भाग कर बचाई जान

श्री मस्तकार ने बताया रविवार को शेषराव के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। शून्य पर मर्ग कायम कर घटनास्थल ग्राम गोपीपुर थाना लोनी का होने से असल कायमी के लिए डायरी थाना लोनी भेजी जा रही है। मृतक के शव पर चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा।

घर और दुकान में चोरी करने वाले 3 शातिर चोर गिरफ्तार, नकदी समेत चोरी का एक लाख का माल बरामद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.