हादसा : बाजार में घुसी बेकाबू पिकअप, बिजली के खंभे को मारी टक्कर, दो दुकानों पर गिरा टूटकर, दुकानदारों ने भाग कर बचाई जान

Pickup entered Haat Bazar, hit electric pole, pole fell on two shops, shopkeepers saved their lives by running away

• विजय सावरकर, मुलताई
रविवार दोपहर में हाट बाजार में मार्ग से जा रही पिकअप के चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया। इससे ढलान वाले क्षेत्र में पिकअप ने बिजली के खंभे को टक्कर मार दी। टक्कर से सीमेंट का बिजली का खंबा टूट कर दो दुकानों पर गिर गया। दुकानदारों ने भागकर अपनी जान बचाई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज एक पिकअप हाट बाजार से गुजर रही थी। इसी बीच उसके चालक ने उस पर से नियंत्रण खो दिया। इससे पिकअप एक बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई। तेज टक्कर से खंभा टूट गया। यहां सुनील देशमुख निवासी मुलताई की हाथ ठेला पर मिठाई और नमकीन की दुकान लगी थी। बाजू में कृष्णा बिंझाड़े की जूते चप्पल की दुकान लगी हुई थी।

Attack : सब्बल से किया हमला, परिवार के 4 लोग गंभीर घायल, जिला अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपियों पर प्रकरण दर्ज

बिजली का खंबा इन दोनों दुकानों पर गिरा। इससे मिठाई नमकीन का सामान बिखर गया। जूते चप्पल के ऊपर खंबा गिरने से जूते चप्पल पिचक गए हैं। एलटी लाइन का बिजली का खंभा टूटने से तार हाट बाजार की दुकानों पर जा गिरे। दुकानदारों ने भागकर जान बचाई।

12 वीं के बाद क्या करें…? यहां जानें आपके हर सवाल का जवाब, क्या करना होगा सबसे बेहतर…

तार टूटने से नगर के अधिकांश हिस्से की बिजली गुल हो गई। इस घटना से बाजार में हड़कंप मच गया। कुछ देर के लिए बाजार में अफरा-तफरी का माहौल मच गया था। हालांकि अभी पीड़ित पक्ष ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं की है।

India Post Recruitment 2022: डाक विभाग में हजारों वेकेंसी के लिए आवेदन की करीब आ रही आखरी तारीख, जल्द करें आवेदन, चूक न जाए यह मौका

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.