Attack : सब्बल से किया हमला, परिवार के 4 लोग गंभीर घायल, जिला अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपियों पर प्रकरण दर्ज

Sabbal attacked, 4 family members seriously injured, admitted to district hospital, case registered against accused

  • अंकित सूर्यवंशी, आमला
    बैतूल जिले के बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम इटावा में रविवार सुबह एक परिवार पर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है। बोरदेही पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विवाद बांस गाड़ने को लेकर हुआ था।

    शिकायतकर्ता प्रिया सोनी ने बोरदेही थाना में दर्ज कराई शिकायत में बताया है कि उनके घर के बगल में जगन्नाथ सोनी का खेत है। उसमें जगन्नाथ सोनी, उसके बेटे मुकेश सोनी और अमित सोनी मेरे घर की दीवाल के बगल में बांस गाड़ रहे थे। मेरे पिता रामेश्वर सोनी ने उनसे बोला कि घर से थोड़े दूर बांस गाड़ो, तो तीनों गाली गलौज करने लगे। पिताजी ने गाली देने से मना किया तो आरोपी द्वारा हाथ में रखे सम्बल से उनके सिर में मारा। जिससे खून निकलने लगा।

    Attack : घर के सामने सो रहे पति-पत्नी को ट्रैक्टर से कुचल कर मारने का प्रयास; मकान के विवाद में दो भाई भिड़े, चार लोग घायल

    मां सीमा सोनी बचाने आई तो मुकेश सोनी ने भी सब्बल उनके हाथ में मारा। उनके साथ झूमाझटकी भी की। जिससे उनकी साड़ी भी खींच गई। चाची कीर्ति सोनी बचाने आई तो अमित सोनी ने चाची को सम्बल से मारा। सब्बल चाची को हाथ में लगी है। चाचा दिनेश सोनी को भी तीनों ने मिलकर मारा। जिससे उनके सिर में चोट लगी है। मैं (प्रिया) एवं मेरी बहन पापा को बचाने आए और उनको लेकर अंदर आए तो उन तीनों ने अंदर आकर मुझे और मेरी बहन प्राची एवं पापा को मारा है। भाई निखिल सोनी के साथ भी मार पीट की।

    attack with a furrow : सब्जी बेच रही पत्नी पर पति ने किया फरसे से जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

    तीनों बोल रहे थे कि दोबारा बांस लगाने से मना किया तो जान से खत्म कर देंगे। हमले में घायल शिकायतकर्ता के पापा, मम्मी, चाचा और चाची को अधिक चोट होने से प्राइवेट वाहन से इलाज हेतु बैतूल लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट पर आरोपी जगन्नाथ सोनी, मुकेश सोनी और अमित सोनी पर धारा 294, 323, 506, 452, 34 कायम कर विवेचना में लिया गया है।

    Death : सड़क हादसे और सर्पदंश से युवक और महिला की मौत; मरामझिरी में पति ने किया पत्नी पर जानलेवा हमला

  • Get real time updates directly on you device, subscribe now.

    Leave A Reply

    Your email address will not be published.