घर में घुसकर मोबाइल चुराने वाले बाल अपचारी को पकड़ा, पूड़ी बनाने की मशीन भी नहीं छोड़ी थी

Caught the child abuser who stole the mobile by entering the house, didn't even leave the puri making machine

बाल अपचारी से बरामद चोरी का माल और उसे पकड़ने वाले पुलिसकर्मी।

▪️ उत्तम मालवीय, बैतूल
बैतूल गंज थाना पुलिस ने चोरी के 2 मामलों का खुलासा किया है। आरोपी ने घर में से 2 मोबाइल चुराए थे। यही नहीं पूड़ी बनाने की मशीन भी उसने नहीं छोड़ी थी। आरोपी के पास से चोरी किया गया माल भी बरामद कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि फरियादी महेश पिता जेठाराम अहुजा (49) निवासी राजेन्द्र वार्ड ने रिपोर्ट की थी कि 28 अप्रैल की रात्री 12 बजे वे मोबाइल बिस्तर पर रख कर सो गए थे। सुबह देखा तो मोबाइल बिस्तर पर नहीं था। कोई अज्ञात चोर मोबाइल चोरी कर ले गया था।

इसी तरह अशोक राठौर निवासी भग्गूढाना ने रिपोर्ट की थी कि घटना दिनांक 18 मई की रात को कोई अज्ञात चोरी घर के अंदर से पूड़ी बनाने की मशीन व मोबाइल फोन चोरी कर ले गया है। दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

बैतूल गंज थाना पुलिस ने किया तीन चोरियों का खुलासा, आरोपी गिरफ्त में, 50 हजार का माल किया बरामद

अपराधों की विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना एवं तकनीकी संसाधनों के आधार पर एक नाबालिग बालक को पकड़ा गया। जिससे पूछताछ करने पर उसने जुर्म स्वीकार किया। उससे चोरियों का कुल 22000 रुपये का मशरूका जब्त किया गया। उसे न्यायालय में पेश किया गया।

उक्त कार्यवाही में मुख्य भूमिका थाना प्रभारी निरीक्षक सतीष कुमार अंधवान, उपनिरीक्षक छत्रपाल धुर्वे, प्रधान आरक्षक संदीप, तरुण पटेल, आरक्षक नितिन, सैनिक शुभम व नितिन की रही।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.