fierce fire : घर में लगी थी भीषण आग, जान खतरे में डाल कर करते रहे समान बचाने का जतन, फिर भी नहीं बचा पाए कुछ

There was a huge fire in the house, trying to save life by putting life in danger, still could not save anything

• नवील वर्मा, शाहपुर
बैतूल जिले के शाहपुर ब्लॉक के सिलपटी गांव में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने पर मकान से सामान निकालने की मशक्कत जान को खतरे में डालकर परिवार के सदस्य करते रहे। बावजूद इसके वे कुछ भी नहीं बचा पाए। आग में सब कुछ जल कर खाक हो गया। देखें वीडियो…


प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 7 बजे राकेश कजोड़े के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। गांव के ग्रामीणों एवं मोहल्ले वालों ने मिलकर पानी डालकर आग को बुझाया। पीड़ित राकेश ने बताया कि वह हाथ ठेला से मनिहारी की दुकान लगाकर फेरी लगाकर सामान बेचता हूं। जिसमें घर में रखा दुकान का सामान पूरी तरह से जल गया। घर का अन्य सामान भी खाक हो गया।

Life Insurance : जीवन बीमा को लेकर लापरवाह रवैया खतरनाक : परिवार को भुगतना पड़ता है इसका खामियाजा, हर किसी को लेनी चाहिए पॉलिसी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.