talent : घोड़ाडोंगरी की सुरुचि दुबई में सोशल मीडिया मार्केटिंग मैनेजर के रूप में दिखाएगी अपनी प्रतिभा

◼️ उत्तम मालवीय, बैतूल
बैतूल जिले की एक और प्रतिभा ने जिले का नाम रोशन किया है। जिले के घोड़ाडोंगरी नगर की बेटी सुरूचि अग्रवाल को दुबई में एक प्रतिष्ठित कंपनी में सोशल मीडिया मार्केटिंग मैनेजर जैसी अहम जिम्मेदारी मिली है। अपनी इस जिम्मेदारी का निर्वहन करने के लिए सुरूचि दुबई रवाना हो गई है।

सुरूचि घोड़ाडोंगरी निवासी राकेश अग्रवाल की पुत्री है। उन्हें इकोम एनरजाइज (Ecom Energize) कंपनी में इस बड़े पद की जिम्मेदारी मिली है। इसके बाद सुरुचि 15 मई को नागपुर से फ्लाइट से दुबई के लिए रवाना हुई। उन्होंने 16 मई को ज्वाइन भी कर लिया है।

प्रतिभा : डिग्री है सिविल इंजीनियर की पर सुरीला गाते हैं, मनभावन गीत लिखते हैं; बनाया ऐसा बैंड जिसने हासिल की खासी शोहरत

राकेश अग्रवाल बताते हैं कि सुरुचि ने इंदौर से बीबीए, ग्राफिक्स और वेब डिजाइनिंग की पढ़ाई की। इसके बाद अब वह दुबई में Ecom Energize कंपनी में सोशल मीडिया मार्केटिंग मैनेजर के पद पर कार्य कर रही हैं। बैतूल जिले के एक छोटे से नगर घोड़ाडोंगरी की बेटी सुरुचि के दुबई में यह बड़ी जिम्मेदारी मिलने से लोगों में बड़ा हर्ष है।

प्रतिभा: छोटे से ढाने में जन्मी और पढ़ी, चुनालोहमा में ब्याही और अब पाई यह बड़ी कामयाबी

सुरूचि की इस उपलब्धि से पूरा नगर गौरवान्वित महसूस कर रहा है। इसके साथ ही युवा पीढ़ी में यह संदेश भी गया है कि अपनी मेहनत और लगन से किसी भी मंजिल को पा सकते हैं। शुभचिंतकों ने सुरुचि की इस उपलब्धि पर उन्हें और परिजनों को बधाई दी है।

Multifaceted talent : मेघा परमार : माउंट एवरेस्ट पर लहराया परचम तो समुंदर की अतल गहराइयों तक भी पहुंचीं, बहुमुखी प्रतिभा की हैं धनी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.