thief active : चोरों के हौसले बुलंद, ले जा रहे घरों एवं खेतों के केबल काट कर, नहीं आ रहे पकड़ में

Thieves are high, they are not getting caught by cutting cables of houses and farms.

• अंकित सूर्यवंशी, आमला
बैतूल जिले के आमला नगर एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। वे घरों एवं खेतों के बोर के केबल, मोटर एवं कृषि में उपयोग में आने वाली सामग्री चुराकर ले जा रहे हैं। चोर केबल को जलाकर उसका तांबा व्यापारियों को बेच रहे हैं। अगर कोई पकड़ में भी आते हैं तो सांठगांठ हो जाती है। उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जाती और ना ही इस विषय में कोई पूछताछ की जाती है।

विगत दिनों श्री बालाजी महाविद्यालय के बोर से 200 फीट केबल चोरी किया गया। जिसकी लिखित सूचना पुलिस विभाग को दी गई। परंतु आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। विगत 16 मई को रात 2 बजे ससाबड बस स्टैंड के पास निर्माणाधीन भवन के बोर से चोर 200 फीट केबल चोर चोरी कर ले गए। वहीं डॉक्टर चौरिया के खेत से 10 फीट केबल, राम किशोर प्रजापति के बोर से 110 फीट, दूसरे बोर से 80 फीट और कुएं से 70 फीट केबल चोर काट कर के ले गए।

इसके साथ ही कृषि उपयोग में लाई जाने वाली रखी गई सामग्री भी चोर उठा कर ले गए। जिसकी सूचना फरियादी द्वारा पुलिस थाना आमला एवं पुलिस चौकी बोड़खी को भी दी गई है। वीडियो फुटेज भी उपलब्ध कराए गए। जिसमें चोर केबल काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

bull theft : बैतूल बाजार क्षेत्र में बैल चोरों का आतंक, पुलिस की सक्रियता पर उठ रहे सवाल, किसानों में दहशत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.