Dead body found: बैतूल के अभिनंदन सरोवर में फिर मिला एक शव, पुलिस पहुंची मौके पर, पंचनामा बनाकर पीएम को भेजा शव

A dead body found again in Betul's Abhinandan Sarovar, police reached the spot, made Panchnama and sent the body to the PM

फोटो : सचिन जैन

• उत्तम मालवीय, बैतूल
बैतूल शहर के अभिनंदन सरोवर के किनारे सीढ़ियों पर गुरुवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की उम्र 50 से 55 साल के बीच है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम करने जिला अस्पताल भेजा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह कुछ लोग अभिनंदन सरोवर पर पहुंचे तो वहां सीढ़ी पर एक शव नजर आया। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही कोतवाली बैतूल टीआई अपाला सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंची। मुआयना करने पर मृतक की उम्र करीब 50-55 साल की पाई गई है।

suspicious death : नाले के किनारे मिला महिला का शव, गले में बंधा है गमछा, हत्या की आशंका; इधर चलती बस में यात्री की हुई मौत

पुलिस ने जानकारी जुटाई तो यह बात सामने आई है कि उसका कोई नहीं है। वह इधर-उधर घूम फिर कर मांगते हुए खाता-पीता था। वहीं नगर पालिका के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि वह कल शाम को भी वहीं लेटा था। लेकिन कल उसकी सांसें चल रही थी। संभवतः रात में उसकी मौत हुई है। इधर बताया यह भी जा रहा है कि उसके माता-पिता वृद्ध आश्रम में रहते हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

40 वर्षीय महिला का शव मिला, क्षेत्र में सनसनी का माहौल

टीआई अपाला सिंह ने बताया कि अभिनंदन सरोवर पर अज्ञात शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु की वजह स्पष्ट हो सकेगी। अभी यही जानकारी मिली है कि मृतक का कोई नहीं है। वह अकेले ही इधर-उधर घूमते रहता था। उसके बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

suspicious death : एक और शव मिला, हत्या का संदेह, सिर पर हैं चोट के निशान, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले भी अभिनंदन सरोवर पर एक युवक का शव मिला था। युवक बैतूल का ही रहने वाला था। उसकी हत्या की गई थी। उस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है।

Dead body found: बैतूल के अभिनंदन सरोवर में मिला युवक का शव, पत्थर से सिर कुचल कर हत्या की आशंका

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.