Death in accident : बैतूल-इंदौर हाइवे पर टैंकर की टक्कर से बच्चे की मौत, माता-पिता गंभीर

Child dies due to tanker collision on Betul-Indore highway, parents serious

बैतूल। बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे (NH 59-A) पर एक और हादसा हो गया। इसमें बाइक सवार 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। जबकि उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है। हादसा मंगलवार की शाम नांदा जोड़ पर हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूलबाजार निवासी मोनू राठौर, पत्नी निकिता और 10 वर्षीय बेटे गबरू के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने बैतूलबाजार से चिचोली जा रहे थे। इसी बीच खेड़ी और चिचोली के मध्य नांदा जोड़ पर पीछे से आ रहे टैंकर क्रमांक MP-48/MV-3918 ने उनकी बाईक को जोरदार टक्कर मार दी।

tragic accident : गिट्टी के ढेर में घुसा गेहूं से भरा ट्रक, लगी भीषण आग, जिंदा जल गया ड्राइवर, हुई दर्दनाक मौत, राख में तब्दील हुआ शरीर

टक्कर से वे बाईक सहित गिर गए। जिसमें उनके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि निकिता और मोनू को चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही उन्हें जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उनका इलाज किया गया। बताया जाता है कि टक्कर मारने के बाद टैंकर चालक वाहन सहित फरार हो गया। वहीं राहगीरों ने डायल 100 को सूचना दी।

Accident : बारातियों से भरी पिकअप पलटी, 15-16 लोग हुए घायल, 100 डायल और निजी वाहनों से पहुंचाया अस्पताल

100 डायल ने मौके पर पहुंच कर तीनों को जिला अस्पताल लाया। जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि इंदौर हाइवे पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है।

Accident Update: कारों की टक्कर में मृतक है मंडला जिले का निवासी, साले के साथ परिवार सहित जा रहा था छिंदवाड़ा

इस संबंध में खेड़ी चौकी प्रभारी नितिन पटेल ने बताया कि हादसे में बच्चे की मौत हुई है। जबकि उसके माता-पिता घायल हैं। मामले की जांच की जा रही है। टक्कर मारने वाले वाहन को जल्द ही जब्त कर दोषी चालक पर कार्यवाही की जाएगी।

Accident: माचना पुल की रेलिंग पर अटकी जीप, आधा हिस्सा था हवा में, भीतर बैठे लोगों की हालत हुई खराब, बाल-बाल बचे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.