cattle smuggling : गोवंश तस्करी कर रहा एक और वाहन पकड़ाया, ठूंस-ठूंस कर भरे थे 8 मवेशी, दम घुटने से चार की हुई मौत

Caught another vehicle smuggling cattle, 8 cattle were stuffed, four died of suffocation

• उत्तम मालवीय, बैतूल

जिले से गोवंश की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। राष्ट्रीय हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने तस्करी कर रहे एक और वाहन को पकड़ा है। जिसमें ठूंस-ठूंस कर 8 मवेशी भरे थे। इनमें 4 की दम घुटने से मौत हो गई। गोवंश की तस्करी पर रोक नहीं लगने से खफा RHS के प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय ने धरने पर बैठने का ऐलान किया है।

श्री मालवीय ने बताया कि राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने आज फिर गोवंश से भरी टवेरा गाड़ी पकड़ी है। संगठन के मध्य भारत प्रान्त अध्यक्ष पवन मालवीय को सूचना प्रात हुई थी कि एक सफेद रंग की टवेरा गाड़ी क्रमांक MH-12/FT-2290 पाढर की ओर से बैतूल फोरलेन होते हुए महाराष्ट्र कत्लखाने ले जा रही है। उसमें गोवंश भरे हैं।

इस पर उस गाड़ी को पकड़ने की योजना बनाई गई। गाड़ी का भारत भारती से पीछा किया गया। बडोरा फोरलेन पर पुलिस विभाग के एसआई जुगल किशोर सिंह, प्रधान आरक्षक हाकम सिंह, आरक्षक मनोज द्वारा गाड़ी को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई। सभी के प्रयासों से यह वाहन पकड़ लिया गया। देखें वीडियो…👇

नर्मदापुरम विभाग अध्यक्ष दीपक कोसे ने बताया कि गाड़ी में 8 गोवश ठूंस-ठूंस कर भरे हुए थे। जिसमें से 4 गोवंश की मौत हो चुकी थी। गोवंश को बेरहमी से रस्सियों से बांधा हुआ था। मृत गोवंश का विधिवत अंतिम संस्कार किया गया। वहीं बाकी गोवंश त्रिवेणी गोशाला पहुंचाया गया है।

बड़ा खुलासा : हिन्दू संगठनों ने पकड़ी गोवंश तस्करी कर रही पिकअप, आरोपी बोले- भौंरा पुलिस चौकी में 500 रुपये देकर निकले

प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय ने बताया कि बैतूल जिला गोवंश तस्करी का अड्डा बन चुका है। यहां आए दिन गोवंश से भरे वाहन पकड़ा रहे हैं। इसके बावजूद प्रभावी रोक नहीं लगाए जाने से तस्करों के हौसले बुलंद हैं। गोमाता की बैतूल में यह दुर्दशा देख बहुत जल्द मैं धरने पर बैठूंगा और प्रशासन से गोवंश की सुरक्षा की मांग करूंगा।

Smuggling : दिनदहाड़े हो रही थी गोवंश की तस्करी, रस्सियों से बंधे हुए थे पैर, राष्ट्रीय हिन्दू सेना के पदाधिकारियों ने पकड़ा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.