viral video : कांग्रेस नेता और विधायक प्रतिनिधि के साथ मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Congress leader and MLA representative assaulted, video going viral on social media

• नवील वर्मा, शाहपुर

बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक के प्रतिनिधि मिथुन विश्वास के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की शिकायत विधायक प्रतिनिधि मिथुन विश्वास ने चोपना थाने में आवेदन देकर की है। इधर महिलाओं ने भी कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत की है।

बताया जा रहा है कि झोली ग्राम पंचायत के लखीपुर गांव में चल रहे तालाब निर्माण की जांच करने के लिए बैतूल एवं घोड़ाडोंगरी जनपद पंचायत से जांच टीम मौके पर पहुंची थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर वहां उपस्थित लोगों और विधायक प्रतिनिधि के बीच बहस हो गई। जिसके बाद लोगों ने विधायक प्रतिनिधि के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें वीडियो…👇

इस संबंध में विधायक प्रतिनिधि मिथुन विश्वास का कहना है कि तालाब निर्माण की गुणवत्ता को लेकर ग्रामीणों ने शिकायत की थी। जिसकी जांच करने के लिए टीम पहुंची थी। मैं भी वहाँ पहुंचा था। इस दौरान जांच टीम के सामने ही मेटों ने मेरे साथ अभद्रता कर मारपीट की है। जिसकी शिकायत चोपना थाने में की है।

इधर सारणी एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने बताया कि तालाब निर्माण की जांच के दौरान विधायक प्रतिनिधि और कुछ लोगों के बीच मारपीट हुई है। दोनों पक्षों ने चोपना थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

इधर इस पूरे मामले में तालाब निर्माण का काम कर रही महिलाओं ने भी सोमवार को एसपी ऑफिस पहुंच कर मामले की शिकायत की है। उन्होंने शिकायत में बताया है कि कार्यस्थल पर मिथुन विश्वास अपने साथियों के साथ आए और काम बंद करने को कहा। इस पर उन्होंने कब कहा कि काम बंद हो जायेगा तो वे खायेंगे क्या। इस पर मिथुन विश्वास ने उनसे अभद्रता और गाली-गलौज की। उन्होंने धक्का मुक्की करने और कपड़े फाड़ने का आरोप भी आवेदन में लगाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.