Accident: माचना पुल की रेलिंग पर अटकी जीप, आधा हिस्सा था हवा में, भीतर बैठे लोगों की हालत हुई खराब, बाल-बाल बचे

Jeep stuck on the railing of Machna bridge, half of it was in the air, the condition of the people inside deteriorated, narrowly survived

• नवील वर्मा, शाहपुर
बैतूल जिले के शाहपुर में बीती रात एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। माचना पुल को पार करते समय एक तूफान जीप को दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। इससे यह वाहन पुल की रेलिंग पर जाकर अटक गया। उस समय उसका आधा हिस्सा हवा में था। हादसे के दौरान वाहन के भीतर बैठे लोगों की हालत खराब हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाहपुर नगर में सोमवार रात को माचना पुल पर एक तूफान गाड़ी को दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। इससे यह जीप नदी में गिरते-गिरते बची। इस वाहन से रात 8.30 बजे शाहपुर जनपद के पहावाड़ी ग्राम से एक परिवार घोड़ाडोंगरी की ओर शादी कार्यक्रम में जा रहा था।

इस दौरान तूफान गाड़ी जैसे ही माचना नदी के किनारे पहुंची वैसे ही एक दूसरी गाड़ी टक्कर मरते हुए ओवरटेक करते हुए तेज रफ्तार से निकल गई। जिससे तूफान वाहन चालक अनियंत्रित होकर नदी की ओर चला गया। गाड़ी रेलिंग पर चढ़ गई। अगर रेलिंग नहीं लगी हुई होती तो गाड़ी माचना नदी के अंदर गिर जाती। जिससे बड़ी घटना घट सकती थी। हालांकि उस समय भी गाड़ी का आधा हिस्सा हवा में था। देखें वीडियो…👇

इससे भीतर बैठे लोगों की जान हलक में आ गई थी। गाड़ी में उस  करीब दर्जन भर लोग थे। जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। गाड़ी रेलिंग में फंस जाने से माचना नदी के दोनों और 15 से 20 मिनट तक जाम लगा रहा। तूफान गाड़ी को क्रेन की मदद से हटाया गया। इसके बाद ट्रैफिक चालू किया गया।