ONGC Recruitment 2022: नॉन एग्जीक्यूटिव 922 पदों के लिए भर्ती, 12वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट्स कर सकते हैं आवेदन

ONGC Notification 2022: इस अभियान के माध्यम से ओएनजीसी में 28 मई से कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

ONGC Recruitment 2022: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी योग्य उम्मीदवार ONGC Non Executive Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर 28 मई 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ONGC Job 2022: इन पदों पर भर्ती

आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से ओएनजीसी में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट, जूनियर साइंटिफिक असिस्टेंट, जूनियर असिस्टेंट, जूनियर फायर सुपरवाइजर, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट, जूनियर टेक्नीशियन, जूनियर फायरमैन, जूनियर डीलिंग असिस्टेंट, जूनियर मोटर व्हीकल ड्राइवर और जूनियर असिस्टेंट ऑपरेटर सहित कुल 922 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

ONGC Vacancy 2022: कौन कर सकता है आवेदन

इन पदों पर भर्ती के लिए 10वीं और 12वीं पास से लेकर पोस्टग्रेजुएट्स और डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल निर्धारित की गई है। सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

ONGC Notification 2022: ऐसे होगा चयन

ओएनजीसी में नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट/टाइपिंग टेस्ट/फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार ONGC Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 28 मई से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 300 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

न्यूज सोर्स : https://www.jansatta.com/job/ongc-recruitment-2022-apply-online-for-non-executive-posts-at-ongcindia-com-from-28-may-check-here-for-eligibility-criteria-and-other-details/2176272/

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.