cattle smuggling : नहीं रुक रही तस्करी, दो बोलेरो में जा रहे थे 15 गोवंश, बचाई जान; इधर घर के सामने खड़ी बाइक में बदमाशों ने लगाई आग

smuggling not stopping, two were going in bolero 15 cows, saved lives; Here the miscreants set fire to the bike parked in front of the house

बैतूल। जिले से होकर होने वाली गोवंश तस्करी (cattle smuggling) रुकने का नाम नहीं ले रही है। जिले के विभिन्न क्षेत्रों से बेधड़क पार कर गोवंश भरे वाहन निकल रहे हैं। ऐसे ही दो बोलेरो वाहन में ले जाए जा रहे 15 गोवंश को कोथलकुंड टोल नाके पर पकड़ा गया है। इधर बैतूल के हमलापुर क्षेत्र में घर के सामने खड़ी एक बाइक में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी। बाइक मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोथलकुंड के युवाओं को गोवंश तस्करी की सूचना मिली थी। बताया गया था कि दो बोलेरो वाहन में ठूंस-ठूंस के मवेशी महाराष्ट्र के परतवाड़ा की ओर ले जाए जा रहे हैं। इस पर कोथलकुंड के युवाओं ने रात में जाग कर दोनों वाहन पकड़ कर 15 गोवंश को महाराष्ट्र कत्लखाने जाने से बचाया।

Smuggling : दिनदहाड़े हो रही थी गोवंश की तस्करी, रस्सियों से बंधे हुए थे पैर, राष्ट्रीय हिन्दू सेना के पदाधिकारियों ने पकड़ा

हालांकि मवेशी ले जा रहे आरोपी भागने में कामयाब हो गये। मामले की जानकारी थाना भैंसदेही को दी गई। इसके साथ ही क्षेत्रीय विधायक धरमूसिंह सिरसाम को भी सूचना दी गई। उनसे शिकायत भी की गई कि आए दिन इस मार्ग से गोवंश से भरी गाड़ी निकाली जा रही है। इस पर भी रोक लगाई जाएं। साथ ही पुलिस विभाग को भी इस ओर ध्यान देने की हिदायत दी जाएं।

40 किमी तक पीछा कर पकड़ी गोवंश तस्करी कर रही जायलो, रोकने की कोशिश पर वाहन को मारी टक्कर

सूचना मिलने के बाद थाना भैंसदेही से पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। गोवंश को पूर्णा गोशाला भिजवाया गया। वहीं वाहनों को थाने ले जाया गया। अज्ञात आरोपियों पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोटर साइकिल में लगाई आग, पुलिस से की शिकायत

बैतूल शहर के सुभाष वार्ड मांझी नगर निवासी सुदामा धोटे की मोटर साइकिल में किसी अज्ञात बदमाश ने आग लगा दी। मोटर साइकिल घर के सामने खड़ी थी। सुदामा ने इसकी शिकायत गंज पुलिस थाना में की है। अपनी शिकायत में सुदामा ने बताया है कि मेरी टीवीएस फोनिक्स मोटर साइकिल रोज घर के सामने खड़ी रहती है। रात करीब 12 बजे अज्ञात लोगों ने उसमें आग लगा दी। इससे मोटर साइकिल पूरी तरह से जल गई है। सुदामा ने आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है।

दो मौतें : लाठी से पीटकर युवक की हत्या, एसपी पहुंचीं मौके पर; सड़क हादसे में मौत, इधर रंजिश पर कार में लगाई आग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.